गुरुग्राम गोलीकांड: पुलिस की अपील, कोई सबूत हो तो हमें दें

की पत्नी एवं बेटे की सेक्टर 49 स्थित आर्केडिया शॉ¨पग काम्प्लेक्स के सामने गोली मारी थी। इलाज के दौरान पहले पत्नी ने जबकि बाद में बेटे ने दम तोड़ दिया। मामले में आरोपित गिरफ्तार हो चुका है। वह

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Oct 2018 07:14 PM (IST) Updated:Wed, 24 Oct 2018 07:14 PM (IST)
गुरुग्राम गोलीकांड: पुलिस की अपील, कोई सबूत हो तो हमें दें
गुरुग्राम गोलीकांड: पुलिस की अपील, कोई सबूत हो तो हमें दें

जासं, गुरुग्राम: अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश कृष्णकांत की पत्नी रितु एवं बेटे ध्रुव की हत्या मामले की जांच में सहयोग करने की अपील गुरुग्राम पुलिस ने लोगों से की है। पुलिस ने कहा है कि जिनके पास भी घटना से संबंधित वीडियो, फोटो या अन्य सबूत उपलब्ध हैं, वे सेक्टर 50 थाने में जानकारी दे सकते हैं या थाना प्रभारी के मोबाइल नंबर 9205892111 पर संपर्क कर सकते हैं।

न्यायाधीश कृष्णकांत के गनमैन महिपाल (बर्खास्त) ने ही उनकी पत्नी एवं बेटे की सेक्टर 49 स्थित आर्केडिया शॉ¨पग कॉम्प्लेक्स के सामने गोली मारी थी। इलाज के दौरान पहले पत्नी ने जबकि बाद में बेटे ने दम तोड़ दिया। मामले में आरोपित गिरफ्तार हो चुका है। वह न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल में बंद है। मामले की जांच के लिए एसआइटी गठित है। जल्द से जल्द जांच पूरी हो सके, इसके लिए लोगों से सहयोग करने की अपील की गई है। घटना के बाद काफी फोटो व वीडियो सोशल साइट्स पर अपलोड किए गए थे।

chat bot
आपका साथी