डीसीपी से मिला जीआइए प्रतिनिधिमंडल

गुड़गांव इंडस्ट्रियल एसोसिएशन (जीआइए) का एक प्रतिनिधिमंडल सोमवार को पुलिस उपायुक्त (यातायात) डीके भारद्वाज से अध्यक्ष जेएन मंगला के नेतृत्व में मिला।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 05 Oct 2020 07:05 PM (IST) Updated:Mon, 05 Oct 2020 07:05 PM (IST)
डीसीपी से मिला जीआइए प्रतिनिधिमंडल
डीसीपी से मिला जीआइए प्रतिनिधिमंडल

जासं, गुरुग्राम: गुड़गांव इंडस्ट्रियल एसोसिएशन (जीआइए) का एक प्रतिनिधिमंडल सोमवार को पुलिस उपायुक्त (यातायात) डीके भारद्वाज से अध्यक्ष जेएन मंगला के नेतृत्व में मिला। इस मौके पर सहायक पुलिस आयुक्त (यातायात) संजीव बल्हारा भी मौजूद रहे। जीआइए प्रतिनिधिमंडल में सहसचिव मनोज जैन, कार्यकारिणी सदस्य अमन सिंह, वरिष्ठ सदस्य अमित सेठी व कार्यकारी सचिव अशोक वशिष्ठ शामिल रहे। प्रतिनिधियों ने यातायात से संबंधित औद्योगिक समस्याओं से पुलिस उपायुक्त को अवगत कराया।

जीआइए अध्यक्ष जेएन मंगला ने बैठक के दौरान छोटे कमर्शियल वाहनों की नो एंट्री का मुद्दा उठाया। कहा कि इससे उद्यमियों को काफी परेशानी हो रही है। उन्होंने कहा कि सुबह-शाम की नो एंट्री से छोटे औद्योगिक माल ढुलाई करने वाले वाहनों को छूट दी जाए। जेएन मंगला ने कहा कि अब छोटे उद्यमियों द्वारा आर्डर मिलने पर माल तैयार किया जाता है। दिन में तैयार माल शाम को भेजा जाता है और रात में तैयार माल को सुबह भेजा जाता है। इन दोनों समय नो एंट्री रहती है। ऐसे में काफी परेशानी होती है। कोविड-19 महामारी के कारण उद्योग जगत आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं। ऐसे में यदि उन्हें माल की आवाजाही में राहत मिल जाए तो अच्छा होगा। पुलिस उपायुक्त (यातायात) ने जीआइए प्रतिनिधिमंडल की बातों को ध्यान से सुना और उनकी समस्याओं पर विचार करने का आश्वासन दिया। जीआइए सह सचिव मनोज जैन ने बताया कि खेड़कीदौला टोल प्लाजा पर सभी सेंसर ठीक से कार्य नहीं कर रहे हैं। ऐसे में वहां कर्मचारियों द्वारा मैनुअल स्कैनिग की जाती है। जिससे वहां वाहनों की लंबी लाइन लग जाती है।

chat bot
आपका साथी