गुरुग्राम में होगी विजन डॉक्यूमेंट 2019 की पहली बैठक

कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ की अध्यक्षता में नए हरियाणा की तस्वीर कैसी हो तय करने को लेकर सात जुलाई को गुरुग्राम में विजन डॉक्यूमेंट 2019 की पहली बैठक होगी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Jul 2019 08:07 PM (IST) Updated:Thu, 04 Jul 2019 08:07 PM (IST)
गुरुग्राम में होगी विजन डॉक्यूमेंट 2019 की पहली बैठक
गुरुग्राम में होगी विजन डॉक्यूमेंट 2019 की पहली बैठक

जासं, गुरुग्राम : नए हरियाणा की तस्वीर कैसी हो, तय करने को लेकर सात जुलाई को कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ की अध्यक्षता में गुरुग्राम में विजन डॉक्यूमेंट 2019 की पहली बैठक होगी। यह बैठक सिविल लाइन स्थित लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में होगी।

भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव में मिशन 75 प्लस की सफलता के लिए ओमप्रकाश धनखड़ की अध्यक्षता में नौ सदस्यीय विजन डॉक्यूमेंट कमेटी का गठन किया है। यह कमेटी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी का संकल्प पत्र तैयार करेगी। इस कमेटी में परिवहन मंत्री कृष्ण पंवार, सांसद बृजेंद्र सिंह, मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जैन, विधायक रणबीर गंगवा, हरियाणा खादी बोर्ड की चेयरमैन गार्गी कक्कड़, रामचंद्र जांगड़ा, पार्टी प्रदेश उपाध्यक्ष नीरा तोमर और पार्टी प्रदेश महामंत्री वेदपाल के नाम शामिल हैं। जिला मीडिया प्रभारी प्रवीण चंद्रा वशिष्ठ ने बताया कि इस बैठक को लेकर तैयारियां शुरू कर दी गईं हैं।

chat bot
आपका साथी