महिला सब इंस्पेक्टर निलंबित

एक मामले की जांच में लापरवाही बरतने पर महिला थाना (पश्चिमी) में तैनात सब इंस्पेक्टर सुशीला को पुलिस आयुक्त मोहम्मद अकील के आदेश पर पुलिस उपायुक्त (मुख्यालय) शशांक कुमार सावन ने शुक्रवार को निलंबित कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Oct 2019 08:33 PM (IST) Updated:Sat, 12 Oct 2019 06:16 AM (IST)
महिला सब इंस्पेक्टर निलंबित
महिला सब इंस्पेक्टर निलंबित

जासं, गुरुग्राम: एक मामले की जांच में लापरवाही बरतने पर महिला थाना (पश्चिमी) में तैनात सब इंस्पेक्टर सुशीला को पुलिस आयुक्त मोहम्मद अकील के आदेश पर पुलिस उपायुक्त (मुख्यालय) शशांक कुमार सावन ने शुक्रवार को निलंबित कर दिया। थाने की तत्कालीन इंस्पेक्टर कैलाश के खिलाफ कार्रवाई के लिए नूंह के पुलिस अधीक्षक को लिखा गया है। बताया जाता है कि कई महीने पहले एक मामले की जांच में लापरवाही बरती गई थी। मामला अदालत में पहुंचने के बाद जांच का आदेश पुलिस आयुक्त को दिया गया था। जांच में दोनों के खिलाफ लापरवाही साबित हो गई। मामला क्या था, इस बारे में पूरी जानकारी खबर लिखे जाने तक सामने नहीं आ पाई थी। महिला के साथ छेड़छाड़

जासं, गुरुग्राम : एक निजी कंपनी में काम करने वाली महिला कर्मचारी ने कंपनी के मैनेजर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। यही नहीं छेड़छाड़ का विरोध करने पर मारपीट भी करता था। परेशान होकर छह महीने पहले महिला ने नौकरी छोड़ दी। शिकायत के आधार पर डीएलएफ फेज-तीन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। जांच अधिकारी ने बताया कि जांच की जा रही है। जल्द ही पूरी सच्चाई सामने लाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी