कारोबार के नाम पर 9 करोड़ रुपये हड़पे

कारोबार के नाम पर करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। पालम विहार निवासी दीपक लालवानी गारमेंट एक्सपोर्ट का कारोबार करते हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Jan 2020 08:05 PM (IST) Updated:Sun, 19 Jan 2020 08:05 PM (IST)
कारोबार के नाम पर 9 
करोड़ रुपये हड़पे
कारोबार के नाम पर 9 करोड़ रुपये हड़पे

जासं, गुरुग्राम: कारोबार के नाम पर करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। पालम विहार निवासी दीपक लालवानी गारमेंट एक्सपोर्ट का कारोबार करते हैं। पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने कहा कि कुछ साल पहले उनकी मुलाकात बॉबी नाम के कारोबारी से हुई थी। उसने कहा कि वह फैशन ज्वैलरी का कारोबार करता है। अगर उसके साथ मिलकर वह कारोबार करते हैं तो बेहतर रहेगा।

बातचीत के आधार पर उन्होंने बॉबी को माल देना शुरू कर दिया। कुल 14 करोड़ रुपये का माल दिया उनमें से केवल पांच करोड़ रुपये का भुगतान हुआ। बाकी पैसे देने में आरोपित आनाकानी कर रहा है। शिकायत के आधार पर पालम विहार थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि शिकायतकर्ता ने बॉबी, उसकी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। जल्द ही पूरी सच्चाई सामने लाई जाएगी। जान से मारने की धमकी

जासं, गुरुग्राम : न्यू पालम विहार निवासी व शिवसेना के जिला प्रमुख ऋतुराज को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। आरोपित ने फोन करके कहा कि वह उसे जान से मार देगा। शिकायत के आधार पर बजघेड़ा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मोबाइल नंबर की जांच से आरोपित की पहचान की जाएगी।

chat bot
आपका साथी