फर्जी खाता खुलवाकर 82 लाख की धोखाधड़ी

सेक्टर-50 थाने में एक कारोबारी महिला ने शिकायत दी है कि उन्होंने एक कंपनी के साथ जिम खोलने के लिए 40 लाख रुपये में बातचीत फाइनल की थी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 03 Oct 2019 09:05 PM (IST) Updated:Fri, 04 Oct 2019 06:31 AM (IST)
फर्जी खाता खुलवाकर 82 लाख की धोखाधड़ी
फर्जी खाता खुलवाकर 82 लाख की धोखाधड़ी

जागरण संवाददाता,गुरुग्राम: एक बहुराष्ट्रीय कंपनी के कर्मचारी द्वारा फर्जी खाता खुलवाकर उसमें 82 लाख रुपये ट्रांसफर करने का मामला सामने आया है। शिकायत के आधार पर सेक्टर-53 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। कंपनी के अकाउंट ऑफिसर मनीष मिश्रा द्वारा दी गई शिकायत के मुताबिक जितेंद्र गुप्ता नामक कर्मचारी ने कंपनी के नाम पर पहले फर्जी खाता खुलवाया। इसके बाद धीरे-धीरे करके 82 लाख रुपये ट्रांसफर कर दिए। जांच अधिकारी एएसआइ महेश कुमार ने बताया कि मामला सामने आते ही हर स्तर पर छानबीन शुरू कर दी गई है। जांच से ही सामने आएगा कि आरोपित कब से धोखाधड़ी कर रहा था। उसके साथ इसमें और कौन-कौन शामिल हैं। जल्द ही पूरी सच्चाई सामने लाई जाएगी। आवश्यकतानुसार कंपनी के अधिकारियों एवं कर्मचारियों से भी पूछताछ की जाएगी।

इधर, सेक्टर-50 थाने में एक कारोबारी महिला ने शिकायत दी है कि उन्होंने एक कंपनी के साथ जिम खोलने के लिए 40 लाख रुपये में बातचीत फाइनल की थी। समय पूरा होने के बाद जिम संचालित करने के ऊपर ध्यान नहीं दिया गया। शिकायत के आधार पर छानबीन शुरू कर दी गई है। थाना प्रभारी शाहिद अहमद का कहना है कि अभी मामला पूरा साफ नहीं है। छानबीन के बाद ही पूरी सच्चाई सामने आएगी।

chat bot
आपका साथी