तीन घंटे बिजली कटौती कर रखरखाव करेगा बिजली निगम

- बिजली निगम तीन घंटे की बिजली कटौती कर करेगा रखरखाव के काम - सेक्टर चार, सेक्टर सा

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Sep 2017 09:08 PM (IST) Updated:Wed, 13 Sep 2017 09:08 PM (IST)
तीन घंटे बिजली कटौती कर रखरखाव करेगा बिजली निगम
तीन घंटे बिजली कटौती कर रखरखाव करेगा बिजली निगम

- बिजली निगम तीन घंटे की बिजली कटौती कर करेगा रखरखाव के काम

- सेक्टर चार, सेक्टर सात, सेक्टर नौ के फीडरों और पावर हाउस में मेंटिनेंस के काम से प्रभावित होगी बिजली

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: 15 सितंबर से 27 सितंबर तक विभिन्न इलाकों के पावर हाउस में रखरखाव के काम के कारण सुबह दस बजे से दोपहर एक बजे तक बिजली की कटौती की जाएगी। डीएचबीवीएन से प्राप्त जानकारी के अनुसार विभिन्न फीडरों पर अलग-अलग दिन काम होगा। 15 सितंबर को सेक्टर सात एक्सटेंशन और दयाल मार्केट के फीडर में रखरखाव का काम होगा। सेक्टर चार के पावर हाउस से बिजली की आपूर्ति नहीं होगी। इससे सेक्टर चार और सात में बिजली सुबह दस बजे से दोपहर एक बजे तक बिजली नहीं रहेगी। 16 सितंबर को सेक्टर नौ के पावर हाउस से जुड़े फीडर से बिजली कटौती होगी और देवीलाल कॉलोनी, एचबीसी के आसपास के इलाके प्रभावित होंगे।

18 सितंबर को जिमखाना क्लब सेक्टर चार का फीडर बंद रहेगा। सेक्टर चार के पावर हाउस से बिजली नहीं जाएगी ओर इसे सेक्टर चार में मकान संख्या 1000 से 2206 प्रभावित होंगे।

19 सितंबर को सेक्टर चार फीडर से बिजली की आपूर्ति बंद होगी। सेक्टर चार पावर हाउस को बिजली नहीं मिलेगी। इससे सेक्टर चार में मकान संख्या एक से एक हजार तक के घरों में बिजली तीन घंटे नहीं रहेगी। 20 सितंबर को दयाल मार्केट के फीडर से बिजली बंद होगी और इसका प्रभाव सेक्टर चार और सात एक्सटेंशन पर इसका प्रभाव पड़ेगा। 22 सितंबर को सेक्टर सात के फीडर से बिजली बंद रहेगी। इससे सेक्टर सात में मकान संख्या 500 से 1600 की बिजली कटौती होगी। 25 सितंबर को सेक्टर नौ के पावर हाउस से बिजली कटौती होगी। इससे देवी लाल नगर, एचबीसी, एफ जी कॉलोनी प्रभावित होगी। 26 सितंबर को देवी लाल कॉलोनी और 27 को सेक्टर चार फीडर से सुबह दस बजे से एक बजे तक बिजली की कटौती की जाएगी।

chat bot
आपका साथी