ट्राला की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, बहनोई घायल

बुधवार रात करीब दस बजे सोहना-पलवल रोड पर गांव सांचौली के निकट तेज गति से आ ट्राले ने आगे जा रही बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 04:48 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 04:48 PM (IST)
ट्राला की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, बहनोई घायल
ट्राला की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, बहनोई घायल

संवाद सहयोगी, सोहना (गुरुग्राम): रात में तेज गति से वाहन दौड़ाने वाले ट्राला व डंपर चालक आए दिन किसी न किसी की मौत की वजह बन रहे हैं। बुधवार रात करीब दस बजे सोहना-पलवल रोड पर गांव सांचौली के निकट तेज गति से आ ट्राले ने आगे जा रही बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक पर पीछे बैठे युवक के बहनोई को गंभीर चोट लगी है। उन्हें सोहना के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ट्राला चालक हादसे के बाद वाहन छोड़ फरार हो गया। पुलिस ने वाहन कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

सांचौली निवासी कपिल बीकाम अंतिम वर्ष की पढ़ाई कर रहे थे। बुधवार देर शाम वह अपने बहनोई शशिकांत के साथ सोहना में कपड़े खरीदने आए थे। खरीदारी के बाद कपिल बाइक से रात करीब पौने दस बजे गांव के लिए चले। कपिल बाइक चला रहे थे शशिकांत पीछे बैठे हुए थे। सांचौली गांव से करीब दो सौ मीटर पहले पीछे से तेज गति से आ रहे ट्राले ने कपिल की बाइक को टक्कर मार दी। शशिकांत तो उछल कर सड़क किनारे गिरे जबकि कपिल सड़क पर गिरे। ट्राला का पिछला पहिया उनके ऊपर से गुजर गया।

ग्रामीणों ने घायल शशिकांत को अस्पताल पहुंचा पुलिस को सूचना दी। कपिल की मौत की सूचना उनके पिता देवदत्त को मिली तो वह सुनते ही बेहोश हो गए। होश में आने पर उनके आंसू नहीं रुक रहे थे। कपिल तीन बहनों के इकलौते भाई थे। उनकी मां और बहनों का भी रो-रोकर बुरा हाल है। बृहस्पतिवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया। तीन माह में सड़क हादसे में मौत की यह छठी घटना है। इससे पहले इसी रोड पर डंपर की चपेट में आकर पांच लोग जान गवां चुके हैं।

chat bot
आपका साथी