एटीएम कार्ड बदलने के आरोपितों को भेजा जेल

एटीएम कार्ड बदलकर बाद में खाते से पैसे निकालने के आरोपितों को क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 की टीम ने बुधवार अदालत में पेश किया, जहां से न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया गया। मूल रूप से दिल्ली के बिजवासन निवासी मनीष एवं नितिन कुमार को इफको चौक के नजदीक से 30 दिसंबर की शाम गिरफ्तार किया गया था। उसे अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए तीन दिन की रिमांड पर लिया गया था

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Jan 2019 05:27 PM (IST) Updated:Wed, 02 Jan 2019 05:27 PM (IST)
एटीएम कार्ड बदलने के आरोपितों को भेजा जेल
एटीएम कार्ड बदलने के आरोपितों को भेजा जेल

जासं, गुरुग्राम: एटीएम कार्ड बदलकर खाते से पैसे निकालने के दो आरोपितों को क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 की टीम ने बुधवार अदालत में पेश किया, जहां से न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया गया। मूल रूप से दिल्ली के बिजवासन निवासी मनीष एवं नितिन कुमार को इफको चौक के नजदीक से 30 दिसंबर की शाम गिरफ्तार किया गया था। इन्हें अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए तीन दिन की रिमांड पर लिया गया था। उसके कब्जे से 15 हजार रुपये व एक बाइक मिली थी।

बता दें कि शहर में एटीएम कार्ड बदलने वाले कई गिरोह सक्रिय हैं। वे सहायता करने के बहाने कार्ड बदल लेते हैं। बाद में खाते से पैसे निकाल लेते हैं। 29 दिसंबर को भी राजेंद्रा पार्क इलाके में एक महिला का एटीएम कार्ड अज्ञात युवक ने बदल लिया था। बाद में खाते से 15 हजार रुपये निकाल लिए थे। पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि आरोपितों से काफी जानकारी मिली है।

chat bot
आपका साथी