नूंह जिले में मिले में चार और कोरोना संक्रमित मरीज

जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। शनिवार को भी चार कोरोना संक्रमित मरीज मिले। संक्रमितों में कोई चालक तो कोई मिस्त्री हैं। सभी पिनगवां ब्लॉक के रनीयाला पटाकपुर गांव के रहने वाले हैं। स्वास्थ्य महकमे ने संक्रमितों को जिला अस्पताल स्थित कोविड सेंटर में आइसोलेट कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 May 2020 06:52 PM (IST) Updated:Sat, 16 May 2020 06:52 PM (IST)
नूंह जिले में मिले में चार और कोरोना संक्रमित मरीज
नूंह जिले में मिले में चार और कोरोना संक्रमित मरीज

जागरण संवाददाता, नूंह: जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। शनिवार को भी चार कोरोना संक्रमित मरीज मिले।

संक्रमितों में कोई चालक, तो कोई मिस्त्री हैं। सभी पिनगवां ब्लॉक के रनीयाला पटाकपुर गांव के रहने वाले हैं। स्वास्थ्य महकमे ने संक्रमितों को जिला अस्पताल स्थित कोविड सेंटर में आइसोलेट कर दिया है। इस तरह जिले में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 65 हो गई है। हालांकि इनमें से 58 ठीक होकर घर भी जा चुके हैं।

सिविल सर्जन डॉ. वीरेंद्र यादव ने बताया के जिले में इस दिन 57 संदिग्ध लोगों के नमूने जांच के लिए भेजे गए। वहीं, अब तक कुल 3993 संदिग्धों के नमूने जांच के लिए भेजे गए थे, जिनमें से 3705 की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है। वहीं, 223 लोगों के कोरोना रिपोर्ट आने शेष है। इसके अलावा स्वास्थ्य विभाग की टीम घर-घर जाकर लोगों के स्वास्थ्य की जांच कर रही है और संदिग्ध लोगों के नमूने लिए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी