मादक पदार्थो की तस्करी करते दो गिरफ्तार

संवाद सहयोगी तावडू़ ड्रग तस्करी के मामले में पुलिस ने दो युवकों को दबोचा है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Apr 2020 07:48 PM (IST) Updated:Wed, 01 Apr 2020 07:48 PM (IST)
मादक पदार्थो की तस्करी करते दो गिरफ्तार
मादक पदार्थो की तस्करी करते दो गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, तावडू़ : मादक पदार्थो की तस्करी करने के आरोप में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। उनके नाम रफीक और मुबारक है। दोनों शिकारपुर गांव के रहने वाले हैं। इनके पास से 21 ग्राम हेरोइन भी बरामद हुआ है। पुलिस ने दोनों को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सब्सटेंस (एनडीपीसी) एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस पता लगाने में जुटी है दोनों आरोपित मादक पदार्थ कहां से खरीदे थे और किसे बेचने जा रहे थे। वे इस कार्य में कबसे लिप्त हैं।

पूर्व सूचना पर हुई कार्रवाई : लॉकडाउन के मद्देनजर सीआइए तावडू़ पुलिस केएमपी टोल धुलावट पर गश्त लगा रही थी। तभी रफीक और मुबारक नामक युवकों द्वारा मादक पदार्थ की तस्करी लिए जाने की सूचना मिली। पुलिस की गश्ती दल ने तुरंत इसकी सूचना तहसीलदार मनमोहन सिंह को दी और पलवल से शिकारपुर के रास्ते पर नाकाबंदी कर दी। कुछ देर में मोटरसाइकिल पर सवार होकर दोनों युवक कच्चे रास्ते से शिकारपुर की ओर जाते दिखे। पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया, तो वे रफ्तार बढ़ा कर भागने की कोशिश करने लगे। पर कुछ दूर आगे जाते ही मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो गई और वे गिर गए। पुलिस ने तुरंत दोनों को दबोच लिया। उनकी तलाशी ली गई, तो प्लास्टिक के थैले से मादक पदार्थ बरामद हुए।

----- कोट----

एनसीआर से मादक पदार्थ लाकर शिकारपुर व तावडू में बेचते थे। इससे पहले भी दोनों इस तरह का कार्य कर चुके है। दोनों से पूछताछ इस कार्य में लिप्त अन्य आरोपितों का पता लगाया जा रहा है।

- राकेश कुमार, इंचार्ज, सीआइए, तावडू़।

chat bot
आपका साथी