युवक का अपहरण कर मारपीट

जासं, गुड़गांव : रंजिश के चलते बृहस्पतिवार को एक युवक का अपहरण कर उसके साथ मारपीट की गई। पुलिस के दबा

By Edited By: Publish:Thu, 23 Apr 2015 08:10 PM (IST) Updated:Thu, 23 Apr 2015 08:10 PM (IST)
युवक का अपहरण कर मारपीट

जासं, गुड़गांव : रंजिश के चलते बृहस्पतिवार को एक युवक का अपहरण कर उसके साथ मारपीट की गई। पुलिस के दबाव पर आरोपियों ने पीड़ित को शाम के समय हाथ पैर बांधकर एक गांव के पास छोड़ दिया जहां से पुलिस ने उसे अपनी निगरानी में लिया।

पटौदी निवासी शौकीन और अंसुल गुट में पिछले काफी समय उसे खूनी जंग हो रही है। दोनों पक्ष एक-दूसरे पर कई बार हमला कर मारपीट कर चुके हैं। बृहस्पतिवार की दोपहर शोकीन का भतीजा 24 साल का मुस्ताक बाइक पर सवार होकर पटौदी सब्जी मंडी के पास से करीब दो बजे गुजर रहा था। इसी दौरान स्कार्पियों में सवार होकर आए युवकों ने उसका अपहरण कर लिया। सूचना तुरंत मुस्ताक के परिजनों व पुलिस तक पहुंची। पटौदी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सत्यवीर ने तुरंत टीमें तैयार कर रवाना की। आस- पास के एरिया में नाकाबंदी कराई गई। पुलिस ने मोबाइल कॉल डिटेल का सहारा लिया। मौके पर पूछताछ से पता चला कि बदमाशों की कार माजरा की ओर गई थी। लेकिन उनके मोबाइल फोन जमालपुर के पास बंद हुए थे। जिससे पुलिस को शक हुआ कि ये बदमाश झज्जर की ओर जाएंगे। झज्जर पुलिस से संपर्क कर वहा नाकाबंदी कराई गई इसी दबाव में आरोपियों ने झज्जर के किनडौज गाव के पास मुस्ताक को घायल कर फेंक दिया। वहा एक बाइक सवार की हेल्प से मुस्ताक के भाई व पुलिस को सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस टीम मुस्ताक को लेकर वापिस पटौदी देर रात पहुंची। जबकि दो टीमें आरोपियों को तलाशने में जुटी है।

इंस्पेक्टर सत्यवीर ने बताया कि पाच युवकों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई है। आरोपियों की तलाश जारी है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी