फालोअप : अय्याश कहने पर की पत्‍‌नी की हत्या

जागरण संवाददाता, गुड़गांव : पत्‍‌नी पर ताबड़तोड़ गोली बरसा मौत के घाट उतारने वाले पालम विहार निवासी

By Edited By: Publish:Sat, 25 Oct 2014 06:59 PM (IST) Updated:Sat, 25 Oct 2014 06:59 PM (IST)
फालोअप : अय्याश कहने पर की पत्‍‌नी की हत्या

जागरण संवाददाता, गुड़गांव : पत्‍‌नी पर ताबड़तोड़ गोली बरसा मौत के घाट उतारने वाले पालम विहार निवासी व्यवसायी दीपक खुल्लर ने पुलिस रिमांड में हुई पूछताछ में जुर्म कबूल लिया। उसने कहा कि उसकी रंगीन मिजाज आदत का पत्‍‌नी अलका विरोध करती थी। यहां तक कि उसका नाम अय्याश रख दिया था। बुधवार (घटना वाले दिन) की सुबह से ही उसने शराब पी ली थी। नाश्ते के समय जब अलका ने घरेलू सहायक विकास से पूछा कि अय्याश ने नाश्ता किया कि नहीं तो वह आपे से बाहर हो गया और लाइसेंसी रिवाल्वर निकाल अलका को निशाना बना ताबड़तोड़ गोली दाग दी। इतना सब होने के बाद भी आरोपी दीपक को अपने किए पर पछतावा नहीं है।

उसने पुलिस से कहा वह अपनी जिंदगी जीना चाहता था और अलका उसमें सबसे बड़ा रोड़ा थी जिसके चलते उसे सदा के लिए शांत कर दिया। आरोपी ने दूसरी महिलाओं के साथ भी अपने संबंध स्वीकार किए हैं। उसने वह नाम बदल कर भी मिलता रहा है। यहां तक कि पालम विहार कालोनी में भी उसे कई नाम से जाना जाता है। कई महिलाओं से वह दिनेश तो कई के साथ वह रवि बनकर मिलता रहा। फेसबुक पर भी उसने कई नाम से अकाउंट खोल रखे हैं। उसने कहा उसकी पत्‍‌नी भी उसे बगैर बताए बेटे के पास जकार्ता चली जाती थी। यहां भी रहती तो कहीं पर आने जाने की बात उसे नहीं बताती थी। जहां होता था मर्जी से जाती थी।

रिवाल्वर मेरठ में छुपाई

बुधवार को पत्‍‌नी को मौत के घाट उतारने के बाद उसने अपना मोबाइल सेक्टर नौ में छुपा दिया और लाइसेंस सेक्टर नौ द्वारका दिल्ली में रखा फिर हरिद्वार चला गया मेरठ के पास टोल प्लाजा के आगे एक ढाबे पर खाना खाया और वहीं पर रिवाल्वर छिपा दी। अपनी रंगीन मिजाजी आदत के चलते वह शुक्रवार की शाम दिल्ली स्थित बुद्धा गार्डन पहुंचा तो सब इंस्पेक्टर सकेंदर की टीम ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को दीपक के एक दोस्त ने बताया था कि वह बुद्धा गार्डन में एक महिला से मिलने आएगा। यह भनक लगते ही पुलिस टीम वहां जमी हुई थी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सात गोली लगने की हुई पुष्टि

अलका को नौ गोली नहीं, बल्कि सात गोली मारी गई थी। यह खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ है। सीने में मारी गई गोली उसके शरीर में फंसी रह गई, जबकि तीन गोली हाथ व पेट को छेदते हुए पार हो गई थी। तीनों गोली का अगला हिस्सा पुलिस ने मौके से ही बरामद कर लिया था।

पुलिस से बचने के लिए मुड़ाए बाल

शातिर दिमाग दीपक को पता था कि पुलिस उसे नहीं छोड़ने वाली है। उसने टीवी पर देखा कि न्यूज चैनल में उसके कारनामे की स्टोरी में उसकी दो साल पुरानी फोटो दिखाई जा रही है। तो उसने हुलिया बदलने के लिए शुक्रवार को द्वारका में आकर अपने सिर तथा मूंछ के बाल साफ करा दिए। कथित प्रेमिका से मिलने के बाद वह मुंबई के लिए उड़ने वाला था, लेकिन उसके पहले ही पुलिस ने उसे दबोच लिया। पुलिस पहले से ही यह मान रही थी कि दीपक हुलिया जरूर बदलेगा।

---------

''दीपक हुलिया बदल चुका था, लेकिन पुलिस टीम ने उसे दबोच लिया। उसे दो दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया है। रविवार को उसे मेरठ ले जाकर रिवाल्वर बरामद की जाएगी। मोबाइल बरामद कर लिया गया है।

-संगीता कालिया, डीसीपी (वेस्ट)।

chat bot
आपका साथी