राष्ट्रीय मास्टर एथलीट में बुजुर्ग दंपती ने जीते पदक

रतिया : जयपुर में आयोजित राष्ट्रीय मास्टर एथलीट प्रतियोगिता में एक बार फिर रतिय

By JagranEdited By: Publish:Sun, 03 Feb 2019 11:31 PM (IST) Updated:Sun, 03 Feb 2019 11:31 PM (IST)
राष्ट्रीय मास्टर एथलीट में बुजुर्ग दंपती ने जीते पदक
राष्ट्रीय मास्टर एथलीट में बुजुर्ग दंपती ने जीते पदक

संवाद सूत्र, रतिया : जयपुर में आयोजित राष्ट्रीय मास्टर एथलीट प्रतियोगिता में एक बार फिर रतिया के दंपती ने अपनी प्रतिभा को उजागर करते हुए विभिन्न प्रतियोगिताओं में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। इस प्रदर्शन के तहत विभिन्न राज्यों के खिलाड़ियों को पछाड़ते हुए सिल्वर व कांस्य पदक हासिल किया है।

रतिया के प्रमुख एथलीट हरदीप ¨सह व उसकी पत्नी छिन्द्रपाल कौर ने बताया कि जयपुर में आयोजित 4 दिवसीय एथलीट प्रतियोगिता में देश के विभिन्न राज्यों के खिलाड़ी भाग ले रहे हैं और इस प्रतियोगिता में छोटे बच्चों से लेकर बड़े बुजुर्ग आयु वर्ग के खिलाड़ियों के बीच कड़े मुकाबले हुए हैं। उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता में हरियाणा की तरफ से दोनों पति-पत्नी के अलावा छत्रपाल ¨सह व अन्य खिलाड़ी भी भाग ले रहे हैं। उन्होंने बताया कि छिन्द्रपाल कौर ने 10 किलोमीटर पैदल दौड़ में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए सिल्वर मेडल हासिल किया है। उन्होंने बताया कि छिन्द्रपाल कौर ने 5 किलोमीटर की पैदल दौड़ में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए गोल्ड मेडल प्राप्त किया है, जबकि उन्होंने स्वयं इसमें में कांस्य पदक हासिल किया है।

उल्लेखनीय है कि उपरोक्त दंपती के अलावा रतिया क्षेत्र के अनेक खिलाड़ी देश के विभिन्न राज्यों में होने वाली एथलीट प्रतियोगिता में भाग लेकर न केवल अच्छा प्रदर्शन करते हैं, बल्कि अनेक मेडल प्राप्त कर देश में क्षेत्र का नाम भी रोशन करते हैं।

chat bot
आपका साथी