विधायक देवेंद्र बबली ने रक्षाबंधन पर्व पर स्वास्थ्य कर्मियों से बंधवाई राखी

संवाद सहयोगी टोहाना रक्षाबंधन पर्व पर विधायक देवेंद्र बबली ने कोरोना महामारी के चलते कोरोना योद्धा की तरह काम करने वाले नागरिक अस्पताल की सभी महिला चिकित्सकों व स्टाफ नर्सो से राखी बंधवाकर रक्षाबंधन का पर्व मनाया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 Aug 2020 08:50 AM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 08:50 AM (IST)
विधायक देवेंद्र बबली ने रक्षाबंधन पर्व पर स्वास्थ्य कर्मियों से बंधवाई राखी
विधायक देवेंद्र बबली ने रक्षाबंधन पर्व पर स्वास्थ्य कर्मियों से बंधवाई राखी

संवाद सहयोगी, टोहाना :

रक्षाबंधन पर्व पर विधायक देवेंद्र बबली ने कोरोना महामारी के चलते कोरोना योद्धा की तरह काम करने वाले नागरिक अस्पताल की सभी महिला चिकित्सकों व स्टाफ नर्सो से राखी बंधवाकर रक्षाबंधन का पर्व मनाया।

देवेंद्र बबली ने एक नई शुरुआत करते हुए महिला स्वास्थ्य कर्मियों को भी राखी बांधी और कहा आप भगवान के बाद इस धरती पर दूसरा रूप है। इस रक्षाबंधन पर्व पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा हरियाणा में महिला कॉलेजों की सौगात देने के लिए भी उन्होंने मुख्यमंत्री का धन्यवाद करते हुए कहा कि रक्षाबंधन पर हमारी बहन- बेटियों के लिए इससे बड़ा तोहफा कोई हो नहीं सकता।

इस अवसर पर विधायक देवेंद्र बबली ने अपने डांगरा रोड स्थित कार्यालय में भी दिव्यांग मंदबुद्धि बेटियों से राखी बंधवाकर यह पर्व मनाया। उन्होंने कहा कि बेटियां व बहनें समाज के लिए एक गौरव है, इन्हें समाज में बराबर का दर्जा मिले, इसी पहल के साथ उन्होंने यह शुरुआत की है। विधायक ने कहा कि यह पर्व भाई-बहन के प्यार एवं स्नेह का प्रतीक है। इस अवसर पर एसएमओ डा. हरविद्र सागु, मनोज बबली, सुखपाल धारसूल, जगपाल हैदरवाला, नवनीत शर्मा, कृष्ण सैनी, सतीश सैनी, राधे बिश्नोई, गगनदीप, निशांत कामरा, स्टाफ नर्स हैड नीलम किनरा आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी