स्मॉग का कहर, हादसों में 11 साल के बच्चे समेत चार की मौत

पराली जलाने के कारण स्मॉग छाने लगी है। इससे सड़क हादसे बढ़ने लगे हैं। गत दिवस स्मॉग के कारण हुए हादसों से चार लोगों की मौत हो गई।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Mon, 05 Nov 2018 09:09 AM (IST) Updated:Mon, 05 Nov 2018 09:09 AM (IST)
स्मॉग का कहर, हादसों में 11 साल के बच्चे समेत चार की मौत
स्मॉग का कहर, हादसों में 11 साल के बच्चे समेत चार की मौत

जेएनएन, फतेहाबाद/हिसार। खेतों में धान के अवशेष जलाने के कारण स्मॉग छाने लगा है। कई जगह दृश्यता लगभग शून्य तक पहुंचने लगी है। इस वजह से अलग-अलग हादसों में फतेहाबाद और हिसार में एक बच्चे सहित चार लोगों को मौत हो गई।

पहला हादसा फतेहाबाद के गांव झलनियां के पास हुआ। गत दिवस अलसुबह करीब चार बजे भूना की तरफ से फतेहाबाद आ रहे कैंटर ने एक व्यक्ति को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर के बाद जैसे ही कैंटर रूका तो पीछे से चावल के बैग लेकर आ रहा ट्रक उसमें टकराने के बाद सड़क किनारे पलट गया। हादसे के बाद कैंटर चालक मौके से फरार हो गया।

दूसरा हादसा झलनियां से मात्र एक किलोमीटर दूर भूना-भूथन कलां मार्ग पर हुआ। फतेहाबाद से हसंगा जा रही रोडवेज बस ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में मोटरसाइकिल सवार भूथन कलां निवासी अनिल व प्रमोद घायल हो गए। उन्हें अग्रोहा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां अनिल की मौत हो गई।

तीसरा हादसा गांव नागपुर में हुआ। अपने दादा के होटल के बाहर खड़े 11 वर्षीय साहिल को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद गांव हांसपुर के पास आरोपित ट्रक चालक को काबू कर लिया गया।

उधर हिसार में स्मॉग के कारण हिसार-बरवाला रोड स्थित तलवंडी राणा गांव की 45 साल की अंगूरी देवी को रविवार सुबह किसी अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। राधेश्याम ने बताया कि सुबह छह बजे उनकी भाभी अंगूरी देवी बाईपास की तरफ सैर करने गई थी। सुबह गांव के आसपास स्मॉग था।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी