'आप' या तो कांग्रेस के साथ जाए या जेजेपी के साथ आए : निशान

जागरण संवाददता फतेहाबाद हरियाणा में आम आदमी पार्टी से गठबंधन पर अभी विचार चल रहा

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Feb 2019 10:59 PM (IST) Updated:Sat, 23 Feb 2019 10:59 PM (IST)
'आप' या तो कांग्रेस के साथ जाए या जेजेपी के साथ आए : निशान
'आप' या तो कांग्रेस के साथ जाए या जेजेपी के साथ आए : निशान

जागरण संवाददता, फतेहाबाद :

हरियाणा में आम आदमी पार्टी से गठबंधन पर अभी विचार चल रहा है। इससे पहले जेजेपी अपना संगठन तैयार कर रही है। उसके बाद ही निर्णय लिया जाएगा। यदि आप कांग्रेस के साथ गठबंधन करती है तो जेजेपी आप के साथ गठबंधन नहीं करेगी। यह बात जेजीपी के प्रदेशाध्यक्ष निशान ¨सह ने फतेहाबाद में आयोजित पत्रकार वार्ता में कहीं।

उन्होंने कहा कि इस बारे में हमारे नेता पहले ही तय कर चुके है कांग्रेस व जेजीपी साथ नहीं चल सकती। उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि 1 मार्च को जेजीपी को चुनाव चिह्न आवंटित हो जाएगा।

वहीं निशान ¨सह ने कहा कि आगामी 8 मार्च को विधायक नैना चौटाला गांव बड़ोपल में हरी चुनरी चौपाल कार्यक्रम को बतौर मुख्य वक्ता संबोधित करेंगी। इससे पूर्व वे गांव बड़ोपल में कार्यक्रम स्थल का जायजा लेने भी गए। जिसके उपरांत उन्होंने पदाधिकारियों को हरी चुनरी चौपाल में अधिक से अधिक महिलाओं की भागीदारी करवाने के लिए जिम्मेवारियां भी सौंपी। निशान ¨सह के कहा कि जींद चुनाव के बाद से प्रदेश भर में सांसद दुष्यंत चौटाला के नेतृत्व में जेजेपी को जनता ने भाजपा सहित सभी दलों का एकमात्र विकल्प मान लिया है। प्रदेश भर से विभिन्न दलों के अनेक विधायक-पूर्व विधायक व वरिष्ठ नेतागण जजपा में आने के लिए आवेदन कर रहे हैं और उनसे बातचीत निर्णायक दौर में है। उन्होंने कहा कि हरी चुनरी चौपाल के माध्यम से जेजेपी नेत्री नैना चौटाला के नेतृत्व में प्रदेश भर की महिलाएं लगभग पूरी तरह से जेजेपी के झंडे तले स्वयं को सुरक्षित महसूस कर रही हैं। उन्होंने दावा किया कि जजपा लोकसभा के साथ-साथ विधानसभा में भी सभी सीटों पर अपने दम पर चुनाव लड़ने में सक्षम है और बड़े जनसमर्थन से दोनों चुनावों में रिकार्ड जीत दर्ज करेगी।

इस अवसर पर जिला प्रधान सुरेन्द्र लेगा, विजेन्द्र साहू, मास्टर बसंत लाल, बड़ोपल सरपंच जोगेन्द्र पूनिया, विद्या रत्ति, युवा जिलाध्यक्ष अजय संधू, राकेश सिहाग, मनोज धारसूल, विकास मेहता, जसपाल संधू, भजनलाल खिचड़, लीलूराम थापन, ¨बद्र जागू सहित पार्टी के अनेक पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी