Faridabad: गैंगस्टर काला जठेड़ी को पकड़वाने पर मिलेगा सात लाख का इनाम

कुख्यात लारेंस बिश्नोई गिरोह के बदमाश काला जठेड़ी को पकड़ने या उसके बारे में सूचना देने वाले को पुलिस सात लाख रुपये का इनाम देगी। फरीदाबाद पुलिस ने काला जठेड़ी को मोस्टवांटेड की सूची में शामिल किया है। इनामी राशि बढ़ाए जाने के लिए डीजीपी को फाइल भेज दी है।

By Vinay TiwariEdited By: Publish:Sat, 05 Dec 2020 07:22 PM (IST) Updated:Sat, 05 Dec 2020 07:22 PM (IST)
Faridabad: गैंगस्टर काला जठेड़ी को पकड़वाने पर मिलेगा सात लाख का इनाम
फरीदाबाद पुलिस ने गैंगस्टर काला जठेड़ी पर इनामी राशि बढ़वाने के लिए फाइल भेजी है।

हरेंद्र नागर, फरीदाबाद। हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली व पंजाब के कुख्यात लारेंस बिश्नोई गिरोह के बदमाश काला जठेड़ी को पकड़ने या उसके बारे में सूचना देने वाले को हरियाणा पुलिस सात लाख रुपये का इनाम देगी। फरीदाबाद पुलिस ने काला जठेड़ी को अपनी मोस्टवांटेड की सूची में शामिल किया है। उसके ऊपर इनामी राशि बढ़ाए जाने के लिए डीजीपी को फाइल भेज दी है। काला जठेड़ी पर दो लाख रुपये का इनाम पहले से है, अब फरीदाबाद पुलिस ने पांच लाख रुपये और बढ़ाने की मांग की है।

बता दें कि 2 फरवरी को गुरुग्राम पुलिस संदीप उर्फ काला जठेड़ी को फरीदाबाद अदालत में पेशी के लिए लाई थी। उसे वापस ले जाने के दौरान गुरुग्राम मार्ग पर बदमाशों ने पुलिस बस घेर ली। ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर काला जठेड़ी को छुड़ा लिया। इस संबंध में डबुआ थाने में मुकदमा दर्ज हुआ। तभी से आरोपित फरार है। फरीदाबाद की सभी क्राइम ब्रांच तभी से आरोपित की तलाश में जुटी हैं, मगर उसका कोई सुराग नहीं मिल रहा। बता दें कि लारेंस बिश्नोई गिरोह को पहले राजू बसौदी थाईलैंड में में बैठकर आपरेट कर रहा था। हरियाणा एसटीएफ ने उसे वहां से डिपोर्ट कराकर गिरफ्तार किया था। लारेंस बिश्नोई पहले ही जेल में है।

अब इस गिरोह को काला जठेड़ी ही आपरेट कर रहा है। हरियाणा के अलावा राजस्थान, दिल्ली व पंजाब की पुलिस भी उसकी गिरफ्तारी की कोशिश में जुटी हैं। ऐसा भी अनुमान है कि अपने साथी राजू बसौदी की तरह काला जठेड़ी भी विदेश भाग गया है और वहीं से गिरोह का संचालन कर रहा है। इनका गिरोह रंगदारी, फिरौती, लूट व हत्या की वारदात के लिए कुख्यात है। पुलिस आयुक्त ओपी सिंह ने बताया कि काला जठेड़ी पर इनामी राशि बढाने के लिए डीजीपी कार्यालय से जल्द मंजूरी मिल जाएगी। 

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी