फरीदाबाद में तीन मंजिला मकान में लगी भीषण आग, बुज़ुर्ग महिला की मौत

Fire in Faridabad आग इतनी अधिक फैल गई कि भूतल पर सोई शकुंतला देवी को बचाना असंभव हो गया। मौके पर पहुंची फ़ायर ब्रिगेड ने आग पर क़ाबू पाया तब जाकर शकुंतला देवी का शव बाहर निकाला जा सका।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Thu, 07 Jan 2021 10:51 AM (IST) Updated:Thu, 07 Jan 2021 10:51 AM (IST)
फरीदाबाद में तीन मंजिला मकान में लगी भीषण आग, बुज़ुर्ग महिला की मौत
एनआइटी-1 के एक तीन मंज़िला मकान में आग

फ़रीदाबाद, जागरण संवाददाता। एनआइटी-1 के एक तीन मंज़िला मकान में आग से बुज़ुर्ग महिला की मौत हो गई। यहां देवेंद्र भाटिया परिवार जे साथ रहते हैं। परिवार में उनकी पत्नी बेटा और मां हैं। आग में झुलसने से देवेंद्र की 70 वर्षीय मां शकुंतला देवी की मौत हो गई। पुलिस ने शव घर से निकालकर बादशाह खान अस्पताल भिजवा दिया है। फ़ायर ब्रिगेड ने क़रीब पांच घंटे की मशक़्क़त के बाद आग पर क़ाबू पाया।दिल्ली जूस वाली गली में लगी आग। आग का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार देवेंद्र भाटिया कपड़ों का व्यापार करते हैं। घर के प्रथम तल पर उन्होंने कपड़ों का गोदाम बनाया हुआ है। रात में वे दूसरे तल पर पत्नी और बेटे के साथ सो गए थे। उनकी मां शकुंतला देवी भूतल पर सोईं थीं। रात में गोदाम में आग लग गई। परिवार को आग का पता नहीं चला। पड़ोसियों छत के रास्ते घर में दाख़िल होकर दूसरे तल पर सोए देवेंद्र और उनकी पत्नी को जगाया। वे बेटे के साथ छत से पड़ोसी के घर से होते हुए बाहर निकले।

तब तक आग इतनी अधिक फैल गई कि भूतल पर सोई शकुंतला देवी को बचाना असंभव हो गया। मौके पर पहुंची फ़ायर ब्रिगेड ने आग पर क़ाबू पाया तब जाकर शकुंतला देवी का शव बाहर निकाला जा सका।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी