Faridabad News: फरीदाबाद में ज्वैलर से 32 लाख और 750 ग्राम सोने की लूट, दिल्ली वापस जा रहा था पीड़ित

हरियाणा के फरिदाबाद में एक ज्वेलर्स से 32 लाख रुपये और 750 ग्राम सोने की लूट हुई है। बताया जाता है कि ज्वैलर मंगलवार को जवाहर कॉलोनी स्थित एक ज्वेलर्स के पास आया था। वापस लौटते समय बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Wed, 12 Oct 2022 01:04 AM (IST) Updated:Wed, 12 Oct 2022 01:04 AM (IST)
Faridabad News: फरीदाबाद में ज्वैलर से 32 लाख और 750 ग्राम सोने की लूट, दिल्ली वापस जा रहा था पीड़ित
फरीदाबाद में ज्वैलर से 32 लाख की लूट।

फरीदाबाद, जागरण संवाददाता। दिल्ली एनसीआर से सटे हरियाणा के फरिदाबाद में एक ज्वेलर्स से 32 लाख रुपये और 750 ग्राम सोने की लूट हुई है। बताया जाता है कि ज्वैलर मंगलवार को जवाहर कॉलोनी स्थित एक ज्वेलर्स के पास आया था। यहां से वह वापस दिल्ली लौट रहा था। तभी लूटेरों ने घटना को अंजाम दिया।

प्याली हार्डवेयर रोड पर मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों ने करोल बाग दिल्ली के रहने वाले ज्वैलर से 32 लाख रुपये और 750 ग्राम सोना लूट लिया। इतनी बड़ी लूट की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया। डीसीपी एनआइटी नरेंद्र कादियान सहित सभी क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी।

जवाहर कॉलोनी से पैसे और सोना लेकर दिल्ली आ रहे थे वापस

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार करोल बाग दिल्ली के रहने वाले गणेश मोहंती वहीं पर ज्वेलर्स की दुकान करते हैं। मंगलवार को वे जवाहर कॉलोनी स्थित चांद ज्वेलर्स के पास आए थे। यहां से 32 लाख रुपये और करीब 750 ग्राम सोना लेकर अपनी स्कूटी पर वापस दिल्ली जा रहे थे।

तीन लुटेरों ने दिया वारदात को अंजाम

जब वे प्याली हार्डवेयर रोड पर पहुंचे, तभी मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। बाद में धक्का देकर उन्हें स्कूटी से नीचे गिरा दिया। इसके बाद बैग में रखे रुपये और सोने के आभूषण लूट कर फरार हो गए। उनके जाने के बाद गणेश ने पुलिस को सूचना दी। क्राइम ब्रांच सेक्टर 48, सेक्टर 30 और थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- Faridabad: जीजा ने 12 साल की साली के साथ किया दुष्कर्म, पड़ोसी ने किया युवती से दुष्कर्म

यह भी पढ़ें- Faridabad News: युवक की उसकी ही लाइसेंसी पिस्तौल से गोली मारकर की हत्या, शराब पीने के दौरान दिया घटना को अंजाम

chat bot
आपका साथी