हत्या कर शव केजीपी के पास गड्ढे में फेंका

ईस्टर्न पेरीफेरल कुंडली-गाजियाबाद-पलवल (केजीपी) एक्सप्रेस-वे की ग्रीन बेल्ट के साथ गड्ढे में एक युवक को अचेत अवस्था पड़ा देख किसी ने पुलिस

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Feb 2019 07:05 PM (IST) Updated:Thu, 21 Feb 2019 07:05 PM (IST)
हत्या कर शव केजीपी 
के पास गड्ढे में फेंका
हत्या कर शव केजीपी के पास गड्ढे में फेंका

जागरण संवाददाता, मोहना (बल्लभगढ़) : ईस्टर्न पेरीफेरल कुंडली-गाजियाबाद-पलवल (केजीपी) एक्सप्रेस-वे की ग्रीन बेल्ट के साथ गड्ढे में एक युवक को अचेत अवस्था में पड़ा देख किसी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा, तो युवक मृत पड़ा था। उसकी छाती में गोली लगी हुई थी। हत्या कर शव को किसी ने गड्ढे में फेंक दिया। सबूत मिटाने के लिए शव को जलाने की भी कोशिश की। मृतक की उम्र लगभग 28 साल है। पहचान नहीं होने पर पुलिस ने शव को बादशाह खान अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

गांव छांयसा से नरियाला जाने वाली सड़क केजीपी हाईवे की ग्रीन बेल्ट के साथ गड्ढे में अचेत अवस्था एक युवक को पड़ा देखा, तो वहां से गुजरने वाले किसी व्यक्ति ने इसकी पुलिस कंट्रोल रूम के 100 नंबर पर सूचना दे दी। कंट्रोल रूम से सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। सड़क से गुजरने वाले वाहन चालकों की रुकने के कारण शव देखने वालों की भीड़ लग गई। केजीपी की ग्रीन बेल्ट के साथ गड्ढे में मिले युवक के शव की पहचान नहीं हुई है। किसी ने दूसरी जगह हत्या कर शव को यहां फेंक दिया है। शव पर जलाने के भी निशान मिले हैं। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

-राजवीर धनखड़, प्रभारी थाना छांयसा।

chat bot
आपका साथी