मेट्रो फीडर बस चलने से यात्रियों को राहत

जासं, बल्लभगढ़: रोडवेज की ओर से चलने वाली मेट्रो फीडर बस से यात्रियों को लाभ मिल रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 05 Sep 2017 07:23 PM (IST) Updated:Tue, 05 Sep 2017 07:23 PM (IST)
मेट्रो फीडर बस चलने 
से यात्रियों को राहत
मेट्रो फीडर बस चलने से यात्रियों को राहत

जासं, बल्लभगढ़: रोडवेज की ओर से चलने वाली मेट्रो फीडर बस से यात्रियों को लाभ मिल रहा है। अब यात्रियों को तिपहिया का इंतजार नहीं करना पड़ता है। वहीं किराया भी कम देने पड़ता है। यह बस सुबह सात बजे चलती है और यात्रियों को मेट्रो स्टेशन छोड़ने के लिए दिन में 14 चक्कर लगाती है।

मेट्रो फीडर बस सुबह 6 बजे से बल्लभगढ़ बस अड्डे से बाईपास रोड से होती हुई सेक्टर-28 सब्जी मंडी स्थित मेट्रो फीडर पहुंचती है। यहां से फिर बस सेक्टर-28 मेट्रो स्टेशन जाती है।

इस बस के चलने से मेट्रो रेल से दिल्ली आने-जाने वाले यात्रियों को फायदा मिल रहा है। फरीदाबाद से दिल्ली पढ़ने आने वाले विभिन्न कॉलेजों में विद्यार्थी, व्यापारी, नौकरी करने वाले लोगों को राहत मिली है।

---

बल्लभगढ़ बस अड्डा से सेक्टर-28 मेट्रो स्टेशन के लिए मेट्रो फीडर बस चला गई है। बस अड्डा से सुबह 6 बजे चलने वाली बस सेक्टर-28 जाने के लिए सब्जी मंडी में रुक जाती है। वहां से 7 बजे से 10 बजे तक हर आधा घंटे में मेट्रो स्टेशन के लिए बस चलती है। फिर बस अड्डे पर वापस आ जाती हैं। शाम को फिर 3 बजे बस अड्डे से सेक्टर-28 के लिए बस जाती है। जो वहां पर 4 बजे से 8 बजे तक हर आधा घंटे में मेट्रो स्टेशन के चक्कर लगाती है।

-तेज ¨सह, बस अड्डा इंचार्ज बल्लभगढ़।

chat bot
आपका साथी