अभद्र व्यवहार पर छांयसा थाने का मुंशी निलंबित

थाना छांयसा में झगड़े की शिकायत लेकर गए शिकायतकर्ता के साथ मुंशी द्वारा अभद्र व्यवहार करने के मामले में पुलिस आयुक्त केके राव ने स्वसंज्ञान लेते हुए उसे निलंबित कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Sep 2019 08:20 PM (IST) Updated:Tue, 03 Sep 2019 06:34 AM (IST)
अभद्र व्यवहार पर छांयसा  
थाने का मुंशी निलंबित
अभद्र व्यवहार पर छांयसा थाने का मुंशी निलंबित

जागरण संवाददाता, बल्लभगढ़: थाना छांयसा में झगड़े की शिकायत लेकर गए शिकायतकर्ता के साथ मुंशी द्वारा अभद्र व्यवहार करने के मामले में पुलिस आयुक्त केके राव ने स्वत संज्ञान लेते हुए उसे निलंबित कर दिया है। साथ ही एसएचओ को चेतावनी दी है। मुंशी का शिकायतकर्ता के साथ अभद्र व्यवहार करने का वीडियो वायरल हुआ है।

शिव कुमार गांव नरहावली शराब के ठेके पर सेल्समैन की नौकरी करता है और वह गांव का ही रहने वाला है। उसके साथ रविवार को दिन में कार में सवार होकर आए पांच युवकों ने मारपीट की और हथियार दिखाकर उससे 10 हजार रुपये लूट कर ले गए। इस मामले की शिव कुमार थाना छांयसा में रविवार की रात शिकायत दर्ज कराने के लिए गया था। आरोप है कि वहां पर मुंशी अशोक कुमार ने शिव कुमार के साथ अभद्र व्यवहार किया। इस दौरान किसी ने उसकी वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने पर पुलिस आयुक्त केके राव ने स्वत संज्ञान लेते हुए अशोक कुमार को निलंबित कर दिया और थाना छांयसा पुलिस को आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए। पुलिस ने सीपी के आदेश के बाद हथियार दिखाकर मारपीट, लूटपाट करने के आरोप में लखन, वेद, गुल्लु, आकाश, राजू निवासी गांव नरहावली के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। अभी आरोपितों को गिरफ्तार नहीं किया है। इस मामले में पुलिस उपायुक्त राजेश कुमार ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी