..दोस्ती का अर्थ भी समझें

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : फ्रेंडशिप डे पर शहर के विभिन्न बाजारों में खासी रौनक दिखाई दी। रविवार

By Edited By: Publish:Sun, 02 Aug 2015 06:45 PM (IST) Updated:Sun, 02 Aug 2015 06:45 PM (IST)
..दोस्ती का अर्थ भी समझें

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद :

फ्रेंडशिप डे पर शहर के विभिन्न बाजारों में खासी रौनक दिखाई दी। रविवार होने के कारण मॉल में भी चहल-पहल अधिक रही। युवक-युवतियों ने एक-दूसरे को शुभकामनाएं देकर फ्रेंडशिप डे की बधाई दी तो कई जगह युवतियों की टोली ने मस्ती भरे अंदाज में फ्रेंडशिप डे का आनंद लिया। एसआरएस मॉल व क्राउन प्लाजा में खूब में रौनक रही। सेक्टर-12 एसआरएस मॉल के श्रृंगार पैलेस के गौतम गोयल ने बताया कि फ्रेंडशिप डे के चलते उनके यहां गिफ्ट आइटम की खूब बिक्री हुई है। मॉल में घूमने आई ¨पकी वशिष्ठ, राधिका शर्मा, सविता, ¨रकी वशिष्ठ, मंजू, साधना ने खूब मस्ती की। ¨पकी वशिष्ठ ने बताया कि हमें दूसरों की भावनाओं को समझना चाहिए, तभी सही मायने में दोस्ती है। ऐसे ही कई जगह युवतियों ने आपस में एक-दूसरे को फ्रेंडशिप बैंड बधाई दी। फ्रेंडशिप डे पर सुबह से ही फेसबुक और व्हाट्सएप पर दोस्ती से संबंधित मैसेज चलते रहे।

सद्भाव में है आनंद

दोस्ती तो वही है, जिसमें हम अपने दोस्त की कद्र करें। इस दिन पर यही कहूंगा कि हमें सबके प्रति मैत्री भाव रखना चाहिए। प्यार और सदभाव है तो जीवन में आनंद है।

-नौशाद मलिक, फिल्मी कलाकार।

---

रिश्ते निभाने का जज्बा जरूरी

हमें दोस्ती का अर्थ समझना चाहिए। दोस्ती हो या अन्य कोई भी रिश्ता। हमारे अंदर रिश्ते निभाने का जज्बा होना चाहिए। दोस्ती का मतलब दिखावा नहीं होना चाहिए।

-वंदना कपूर, रंगमंचीय कलाकार।

chat bot
आपका साथी