बेकाबू हुई टाटा मैजिक व बोलेरो की टक्कर होने से एक महिला सहित तीन गाड़ी में फंसे

जागरण संवाददाता भिवानी हांसी रोड पर बेकाबू हुई टाटा मैजिक मंगलवार सुबह आगे चल रह

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Oct 2019 12:43 AM (IST) Updated:Fri, 25 Oct 2019 06:18 AM (IST)
बेकाबू हुई टाटा मैजिक व बोलेरो की टक्कर होने से एक महिला सहित तीन गाड़ी में फंसे
बेकाबू हुई टाटा मैजिक व बोलेरो की टक्कर होने से एक महिला सहित तीन गाड़ी में फंसे

जागरण संवाददाता, भिवानी : हांसी रोड पर बेकाबू हुई टाटा मैजिक मंगलवार सुबह आगे चल रही एक बोलेरो से जा टकराई। भीषण टक्कर होने पर टाटा मैजिक गाड़ी का बोनेट बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और गाड़ी में सवार एक महिला सहित तीन व्यक्ति फंस गए। उन्हें निकालने के लिए राहगीरों ने कड़ी मशक्कत की, लेकिन नहीं निकाला जा सका। बाद में क्रेन व कटर मशीन लाकर किसी तरह बोनेट को काटकर उन्हें बाहर निकाल कर सामान्य अस्पताल पहुंचाया। घटना के कारण भिवानी-हांसी मार्ग पर वाहनों का लंबा जाम लग गया। जिसे खुलवाने के लिए मौके पर पहुंची पुलिस के साथ कुछ व्यक्ति उलझ पड़े।

गांव जाटू लुहारी निवासी मोनू व उसकी पत्नी एक टाटा मैजिक गाड़ी में सवार होकर भिवानी आ रहे थे। गाड़ी चालक तेज गति से गाड़ी चला रहा था। जिस कारण टाटा मैजिक बेकाबू होकर उनके आगे चल रही एक बोलेरो गाड़ी के पीछे जा टकराई। यह हादसा भिवानी-हांसी मार्ग पर सुबह करीब पौने दस बजे हुआ। भीषण टक्कर लगने से टाटा मैजिक गाड़ी का अगला हिस्सा यानी बोनेट क्षतिग्रस्त हो गया और उसके खिड़की जाम हो गई। ऐसी स्थित में उसमें सवार महिला, उसका पति व चालक तीनों फंस गए। गाड़ी चालक के दोनों पैर बोनेट के अंदर फंस गए और बुरी तरह से जख्मी हो गया। घटना की सूचना मिलते ही एएसआइ ओमप्रकाश ने मौके पर पहुंच कर कार्रवाई की। लाख कोशिश के बाद भी उन्हें नहीं निकाला जा सका तो पुलिस ने एक क्रेन व कटर मशीन मंगवाई। कटर से गाड़ी का अगला हिस्सा काटा और क्रेन से इस हिस्से को दूर कर घायल चालक सहित तीनों को बाहर निकाल कर सरकारी अस्पताल पहुंचाया। वहां पर तीनों को परिजन बिना कोई कार्रवाई किए घायल अवस्था में ही किसी निजी अस्पताल ले गए। हादसे के कारण लगा रहा जाम

हादसे के बाद दोनों ही वाहन भिवानी-हांसी मार्ग पर खड़े रहे और लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। जिस कारण इस मार्ग पर लंबा जाम लग गया। एएसआई ओमप्रकाश ने बताया कि घटना में टाटा मैजिक चालक के पैर गाड़ी के बोनट में फंस गए। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और करीब एक घटे की मशक्कत के बाद उसे सुरक्षित निकाला गया। चालक को भिवानी के सामान्य अस्पताल में ले जाया गया।

chat bot
आपका साथी