एसडीएम ने अनाजमंडी, वेयर हाउस का किया दौरा, शीघ्र उठान के निर्देश

दादरी के एसडीएम डा. विरेंद्र सिंह ने सोमवार को दादरी की नइ

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 08:16 AM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 08:16 AM (IST)
एसडीएम ने अनाजमंडी, वेयर हाउस का किया दौरा, शीघ्र उठान के निर्देश
एसडीएम ने अनाजमंडी, वेयर हाउस का किया दौरा, शीघ्र उठान के निर्देश

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : दादरी के एसडीएम डा. विरेंद्र सिंह ने सोमवार को दादरी की नई अनाज मंडी व गांव कोहलावास स्थित वेयर हाउस का दौरा कर खरीद व फसलों की उठान प्रक्रिया का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने मार्केट कमेटी व वेयर हाउस में कार्यरत अधिकारियों व कर्मचारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए।

एसडीएम डा. विरेंद्र सिंह सोमवार सुबह दादरी की नई अनाज मंडी में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अनाज मंडी में चल रहे फसलों की खरीद व उठान प्रक्रिया का निरीक्षण किया। जिसके बाद उन्होंने मार्केट कमेटी के अधिकारियों से बातचीत की। एसडीएम ने मार्केट कमेटी के अधिकारियों के साथ-साथ खरीद एजेंसी के अधिकारियों को जल्द से जल्द फसलों का उठान करवाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि यदि फसलों की खरीद व उठान प्रक्रिया में किसी भी प्रकार की परेशानी आती है तो तुरंत प्रशासन के संज्ञान में लाया जाए। जिससे उस समस्या का समाधान किया जा सके। डा. विरेंद्र सिंह ने कहा कि फसलों की बिक्री में किसानों को किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं आनी चाहिए।

शीर्घ उठान के दिए आदेश

दादरी नई अनाज मंडी के बाद एसडीएम डा. विरेंद्र सिंह गांव कोहलावास स्थित वेयरहाउस में पहुंचे। वेयरहाउस का निरीक्षण करने के बाद उन्होंने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि यहां पर भी वाहनों को खाली करने में अधिक समय नहीं लगना चाहिए। जिससे मंडियों से फसलों का जल्द उठान हो सके। उन्होंने कहा कि खरीद प्रक्रिया के दौरान किसानों को किसी प्रकार की समस्या नहीं होने दी जाएगी। उन्होंने शीघ्र ही उठान का आवश्वासन दिया।

chat bot
आपका साथी