ब्राह्मण महाकुंभ को लेकर प्रदेशस्तरीय बैठक की कामयाबी के लिए जागरूकता यात्रा होगी

जागराण संवाददाता भिवानी भिवानी में अप्रैल में आयोजित होने वाले प्रदेशस्तरीय ब्राह्मण महाकुंभ

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 Feb 2020 08:40 PM (IST) Updated:Mon, 03 Feb 2020 06:11 AM (IST)
ब्राह्मण महाकुंभ को लेकर प्रदेशस्तरीय बैठक की कामयाबी के लिए जागरूकता यात्रा होगी
ब्राह्मण महाकुंभ को लेकर प्रदेशस्तरीय बैठक की कामयाबी के लिए जागरूकता यात्रा होगी

जागराण संवाददाता, भिवानी : भिवानी में अप्रैल में आयोजित होने वाले प्रदेशस्तरीय ब्राह्मण महाकुंभ को लेकर ढोभी तालाब स्थित राधाकृष्ण मंदिर में प्रदेशस्तरीय बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में उपस्थित सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति से फैसला लिया की ब्राह्मण महाकुंभ का आयोजन आदर्श ब्राह्मण सभा के संयोजन में व‌र्ल्ड ब्राह्मण फेडरेशन के प्रदेशाध्यक्ष पं. जिलेसिंह पिचोलिया के नेतृत्व में किया जाएगा।

यह जानकारी देते हुए सभा के अध्यक्ष आरके शर्मा ने बताया कि महाकुंभ को लेकर कमेटी का गठन किया जाएगा तथा रंगमंच में विश्व कीर्तिमान स्थापित करने वाले रोहित कौशिक के नेतृत्व में पूरे प्रदेश में ब्राह्मण समाज को जागरूक करने के लिए पैदल यात्रा निकाली जाएगी। महाकुंभ के लिए लोगों को आमंत्रित किया जाएगा। पं. जिलेसिंह पिचोलिया ने कहा कि महाकुंभ में पूरे ब्राह्मण समाज को आमंत्रित किया जाएगा तथा 101 सदस्यों की कमेटी का गठन कर सभी को जिला स्तर पर जिम्मेवारियां सौंपी जाएंगी। उन्होंने कहा कि यह कमेटी भविष्य में भी निरंतर समाज के लिए कार्य करते रहेगी।

उन्होंने कहा कि आदर्श ब्राह्मण सभा द्वारा पूरे प्रदेश की पत्रिका का विमोचन भी किया जाएगा। बैठक में गुरुग्राम से रामराजी शर्मा, महेंद्रगढ़ से राजेश दिवान व एडवोकेट गिरवर कौशिक, हिसार से प्रधान राजकुमार शर्मा, जींद से राजेश शर्मा, पानीपत से जेपी गौड़, फरीदाबाद से आरपी गौड़, झज्जर से श्यामफुल भारद्वाज, सभा की महिला अध्यक्ष राजकौशिक, किशन कौशिक, महासचिव रमेश शर्मा, सुभाष कायला, रोहित कौशिक, अमित शर्मा, संजय शर्मा, रामचंद्र तिवारी, शिवकुमार शर्मा, खाप 84 के प्रधान अमरचंद चैहड़, कमल सिंह उमरा, संजय शर्मा दादरी, कुलभूषण शर्मा, अधिवक्ता कांती शर्मा, श्रीकांत शर्मा, विनोद हालुवासिया व पवन शर्मा समेत समाज के अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी