अगले टायर निकलने से पटला ट्रैक्टर, एक की मौत, 5 घायल

कस्बा के जमालपुर रोड पर स्थित हैफेड के गोदाम के नजदीक सोमवार स

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jan 2019 10:51 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jan 2019 10:51 AM (IST)
अगले टायर निकलने से पटला ट्रैक्टर, एक की मौत, 5 घायल
अगले टायर निकलने से पटला ट्रैक्टर, एक की मौत, 5 घायल

संवाद सहयोगी,बवानीखेड़ा : कस्बा के जमालपुर रोड पर स्थित हैफेड के गोदाम के नजदीक सोमवार सुबह एक ट्रैक्टर चालक का संतुलन बिगड़ने से ट्रैक्टर-ट्राली सड़क किनारे पलट गए। इस हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 4-5 अन्य घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए बवानीखेड़ा के नागरिक अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उनकी हालत गंभीर होने के चलते प्राथमिक उपचार के बाद भिवानी के नागरिक अस्पताल रेफर कर दिया गया।

हादसे के सभी शिकार हिसार जिला के गांव घिराय के नजदीक स्थित पुल के पास बस्ती में रहने वाले बताए गए हैं। सभी मजदूरी करते है और सोमवार को कस्बा बवानीखेड़ा निवासी एक किसान के खेतों में मजदूरी के लिए ट्रैक्टर-ट्राली में सवार होकर आ रहे थे कि रास्ते में हैफेड गोदाम के नजदीक ट्रैक्टर के अगले टायर निकल गए, इससे ट्रैक्टर चालक का संतुलन बिगड़ गया और ट्रैक्टर-ट्रॉली सड़क किनारे पलट गए। इस हादसे में करीब 45 वर्षीय सुनीता की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि करीब 45 वर्षीय शिवकुमार, करीब 30 वर्षीय रीना व नरेश सहित अन्य घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही बवानीखेड़ा थाना प्रभारी दिलबाग ¨सह पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लेकर मृतका के शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिवानी के नागरिक अस्पताल भेज दिया। फसल की खुदाई के कार्य कर रहे थे सभी हिसार के गांव घिराय के नजदीक पुल के पास बनी बस्ती के कुछ लोग पिछले दिनों से बवानीखेड़ा क्षेत्र में खेतों में खड़ी गाजर की फसल की खुदाई का कार्य करने में जुटे हुए थे। इसी सिलसिले में ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर करीब एक दर्जन मजदूर बवानीखेड़ा के एक किसान के खेतों में गाजर की खुदाई के लिए आ रहे थे। तभी उक्त हादसा हो गया। जिसमें सुनीता नामक महिला की मौके पर मौत हो गई। जबकि शिवकुमार, रीना, नरेश सहित कुछ अन्य व्यक्ति भी घायल हो गए। अन्य घायलों के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई। पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम भिवानी के नागरिक अस्पताल में करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। थाना प्रभारी दिलबाग ¨सह ने बताया कि इस मामले में इत्तफाकिया कार्रवाई अमल में लाई गई है। लगातार दूसरे दिन हादसे से लोग गमगीन

जमालपुर रोड पर लगातार दूसरे दिन सड़क हादसा होने से यहां के लोग काफी गमगीन दिखाई दे रहे है। ध्यान रहे कि रविवार प्रात: भी गांव पपोसा निवासी एक ही परिवार के तीन सदस्यों की भी सड़क हादसे में मौत हो गई थी। अभी लोग इस हादसे से भी नहीं उभर पाए थे कि सोमवार को फिर से इसी मार्ग पर दर्दनाक सड़क हादसे ने एक महिला की जान ले ली।

chat bot
आपका साथी