सड़क पर खड़े ट्राले से टकराई बाइक, एक की मौत

दादरी-भिवानी नेशनल हाईवे 148बी पर गांव चरखी के समीप सड़क

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 Aug 2020 07:46 AM (IST) Updated:Sat, 22 Aug 2020 07:46 AM (IST)
सड़क पर खड़े ट्राले से टकराई बाइक, एक की मौत
सड़क पर खड़े ट्राले से टकराई बाइक, एक की मौत

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : दादरी-भिवानी नेशनल हाईवे 148बी पर गांव चरखी के समीप सड़क पर खड़े एक ट्राले से बाइक की टक्कर हो गई। हादसे में गांव रावलधी निवासी एक युवक की मौत हो गई तथा उसका ममेरा भाई घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए रोहतक पीजीआइ रेफर किया गया है। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार गांव रावलधी निवासी करीब 22 वर्षीय विक्रम लोहे की जाली बनाने का काम करता था। दो दिन पहले ही भिवानी जिले के गांव सेरला निवासी उसका ममेरा भाई करीब 16 वर्षीय रवि उनके घर पर गांव रावलधी में रहने के लिए आया था। शुक्रवार सुबह विक्रम अपने मामा के बेटे रवि को उनके घर वापस छोड़ने के लिए बाइक पर जा रहा था। इस दौरान जब वे नेशनल हाईवे 148बी पर गांव चरखी के समीप पहुंचे तो वहां सड़क पर खड़े एक ट्राले से उनकी टक्कर हो गई। जिससे वे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। वहां मौजूद वाहन चालकों ने उन्हें संभाला तथा उपचार के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल में भिजवाया। यहां पर चिकित्सकों ने गांव रावलधी निवासी विक्रम को मृत घोषित कर दिया तथा गांव सेरला निवासी रवि को गंभीर अवस्था के चलते प्राथमिक उपचार कर रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया।

घटना की जानकारी पाकर मृतक के परिजन व दादरी सदर पुलिस मौके पर पहुंची। शव का पोस्टमार्टम दादरी के सरकारी अस्पताल में करवाया गया। परिजनों ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि यह हादसा ट्रक चालक की गलती की वजह से हुआ है। जिस पर पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी