चंदेनी के बंद मकान में लाखों की चोरी, मामला दर्ज

संवाद सहयोगी बाढड़ा : गांव चंदेनी में बंद मकान से लाखों रुपये का सामान चोरी हो गया। चोरी क

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Sep 2018 11:58 PM (IST) Updated:Wed, 19 Sep 2018 11:58 PM (IST)
चंदेनी के बंद मकान में लाखों की चोरी, मामला दर्ज
चंदेनी के बंद मकान में लाखों की चोरी, मामला दर्ज

संवाद सहयोगी बाढड़ा : गांव चंदेनी में बंद मकान से लाखों रुपये का सामान चोरी हो गया। चोरी का आरोप एक 13 वर्षीय किशोर व उसके माता-पिता पर लगाया जा रहा है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव चंदेनी निवासी मंजू ने बताया कि उसका पति सतेंद्र नेवी में कार्यरत है। वह अपने परिवार सहित दिल्ली में रहती है। पीड़िता ने बताया कि गांव चंदेनी में रहने वाले पड़ोसियों ने उनके मकान में चोरी होने की सूचना दी। पड़ोसियों ने उन्हें बताया कि चोरी की घटना को अंजाम एक किशोर ने किया है। सूचना मिलने पर वे गांव में पहुंचे और घर को संभाला तो मकान का ताला टूटा हुआ था। जब उन्होंने घर के अंदर जाकर सामान संभाला तो अलमारी व संदूक में रखे लाखों रुपये के जेवरात गायब मिले। जिनमें चैन, अंगूठी, टोप्स, मंगल सूत्र, हार, माथे का टिका, कोका, पायल व अन्य गहने शामिल थे।

पीड़िता ने बताया कि उक्त किशोर के माता-पिता को घर में चोरी के बारे में पहले ही पता चल गया था। उसके बावजूद उन्होंने कोई कदम नहीं उठाया। पीड़िता ने बताया कि इस घटना को लेकर पुलिस की मौजूदगी में पंचायत भी बुलाई गई थी। जिसमें पंचायती फैसला करने का आश्वासन दिया गया था। उसके बाद 9 सितंबर को गांव चंदेनी में आयोजित की गई दोनों पक्षों की पंचायत में 17 तोला सोने के जेवर मानते हुए 10 दिन में इसकी भरपाई करने का निर्णय रजामंदी से लिया गया। पीड़िता ने बताया कि तीन दिन बाद गांव के सरपंच ने बताया कि दूसरे पक्ष ने इस फैसले को मानने से मना कर दिया। पीड़िता ने पुलिस को शिकायत देते हुए उक्त किशोर व उसके माता-पिता पर कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी