मालपुड़े बनाते गैस पाइप लीकेज से लगी आग, बाप-बेटा झुलसे

भिवानी आजाद नगर में मकान के अंदर गैस चुल्हे पर मालपुड़े बनाते समय अचानक गैस पाइप लीकेज होने पर लगी आग को बुझाते समय मकान मालिक व उसका बेटा बुरी तरह से झुलस गए। अचानक लगी आग को बुझाने के लिए दोनों बाप-बेटा प्रयास कर रहे थे लेकिन आग भीषण होने पर उनके हाथ पैर झुलस गए। पड़ोस के लोगों ने अग्निशमन टीम को सूचना दी। अग्निशमन टीम ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया। झुलसे हुए दोनों बाप-बेटा को उपचार के लिए सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Apr 2019 08:41 PM (IST) Updated:Sun, 21 Apr 2019 08:41 PM (IST)
मालपुड़े बनाते गैस पाइप लीकेज से लगी आग, बाप-बेटा झुलसे
मालपुड़े बनाते गैस पाइप लीकेज से लगी आग, बाप-बेटा झुलसे

-- फायर ब्रिगेड ने पाया आग पर काबू

फोटो : 21बीडब्ल्यूएन 20

जागरण संवाददाता, भिवानी : आजाद नगर में मकान के अंदर गैस चूल्हे पर मालपुड़े बनाते समय अचानक गैस पाइप लीकेज होने से आग लग गई। इसे बुझाते समय मकान मालिक व उसका बेटा बुरी तरह से झुलस गए। पड़ोस के लोगों ने अग्निशमन टीम को सूचना दी। अग्निशमन टीम ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया। झुलसे हुए दोनों बाप-बेटा को उपचार के लिए सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। फिलहाल उनकी हालत खतरे से बाहर है।

फुलादेवी स्कूल के समीप स्थित आजाद नगर में रहने वाले लीलूराम सोनी रविवार दोपहर को रसोई के बाहर गैस चूल्हा रख कर मालपुड़े बना रहे थे। इसी दौरान अचानक गैस पाइप लीक होने से आग भड़क गई। आग ने रसोई के दरवाजे को जकड़ लिया और वहां से बिजली फिटिग तक आग पहुंचने पर भीषण रूपधारण कर लिया। इस दौरान लीलू सोनी व उनके बेटे शुभम सोनी ने आग बुझाने का अथक प्रयास किया, लेकिन आग भीषण होने के कारण काबू नहीं हो सकी। आग बुझाने के चक्कर में दोनों बाप-बेटे के हाथ व पैर झुलस गए। पड़ोस के लोगों ने मौके पर पहुंच कर किसी तरह दोनों बाप-बेटे को आग की लपटों से बचा कर निकाल लिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची अग्निशमन टीम ने करीब एक घंटे में आग पर काबू पाया। आग के कारण वहां रखा हजारों रुपये का सामान भी जलकर राख हो गया और दीवार में दरार तक आ गई।

chat bot
आपका साथी