इनेलो से पार्टी नेताओं के निष्कासन से मची खलबली

इनेलो से सांसद दुष्यंत चौटाला व दिग्विजय ¨सह चौटाला के निष्कासन के ब

By JagranEdited By: Publish:Sun, 04 Nov 2018 04:36 AM (IST) Updated:Sun, 04 Nov 2018 04:36 AM (IST)
इनेलो से पार्टी नेताओं के निष्कासन से मची खलबली
इनेलो से पार्टी नेताओं के निष्कासन से मची खलबली

संवाद सहयोगी, बवानीखेड़ा: इनेलो से सांसद दुष्यंत चौटाला व दिग्विजय ¨सह चौटाला के निष्कासन के बाद इनेलो पार्टी खेमें में खलबली मच गई है। शुक्रवार को जैसे ही दोनों दिग्गज नेताओं के निष्कासन की खबर इनेलो खेमे में पहुंची तो कार्यकर्ताओं एवं वरिष्ठ नेताओं में भी भगदड़ का माहौल बन गया। कई दिग्गज नेताओं ने पार्टी निष्कान के फैसले के तुरंत बाद ही अपनी प्रतिक्रिया देना भी शुरू कर दिया। कई दशकों तक पार्टी का निष्ठापूर्वक झंडा थामे खड़े रहने वाले कार्यकर्ता भी अब पार्टी से किनारा करने लगे हैं।

बवानीखेड़ा के हल्का अध्यक्ष जगदीश धनाना, हल्का प्रवक्ता संजय कारखल सहित अनेक युवा इकाई के नेताओं ने अपने पद से त्याग पत्र देने का ऐलान कर दिया है। पार्टी में त्याग पत्र देने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही हैं, वहीं इनेलो के वरिष्ठ नेतृत्व की तरफ से कार्यकर्ताओं के समक्ष अभी तक कोई बड़ी प्रतिक्रिया भी नहीं आई है। हालांकि कुछ नेता दबी जुबान से कहा रहे हैं कि पद से त्याग पत्र देने का कार्यक्रम अगले दो दिनों तक टाल दिया जाए, क्योंकि दिग्गज नेताओं से जब तक कोई निर्देश नहीं मिलता, कार्यकर्ता व नेता अपनी किसी तरह की कोई भी प्रतिक्रिया न दे, भले ही यह बात अभी तक खुलकर सामने नहीं आई हैं, लेकिन कार्यकर्ताओं एवं नेताओं में इनेलो द्वारा सांसद दुष्यंत ¨सह चौटाला व दिग्विजय ¨सह चौटाला का निष्कासन को लेकर कार्यकर्ताओं में भारी रोष बना हुआ है। दिग्गज नेताओं के निष्कासन की निंदा

वहीं दोनों नेताओं के पार्टी से निष्कासन को लेकर कस्बा बवानीखेड़ा में कार्यकर्ताओं की अहम बैठक हुई, जिसमें कार्यकर्ताओं ने कड़े शब्दों में पार्टी निष्कासन की ¨नदा की। बैठक में सचिन जताई, मंदीप ¨सगल, महावीर मिताथल, बलवंत ओरंगनगर, विक्रम बडेसरा, अशोक, पवन वैद्य, विवेक, अनूप ¨सह, मैनपाल नंबरदार, नरेश कालुवास, धर्मेन्द्र फौजी, विक्रम धनाना, दीपेश घणघस, प्रेम धनाना, रामनिवास, वीरेन्द्र वाल्मीकि, जितेन्द्र शर्मा, दिनेश नंबरदार, अमित दलाल, रूपेश धानक, देवेन्द्र परमार, संजय सैठी, चन्द्रभान मुंढाडा सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी