Bhiwani Crime: CIA टीम ने अवैध हथियारों का जखीरा किया बरामद, तीन बदमाश गिरफ्तार; पकड़े गए आरोपी BA पास

Bhiwani News अवैध हथियार रखने वालों के खिलाफ पुलिस की टीमें लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में भिवानी सीआईए स्टाफ द्वितीय ने गुप्त सूचना मिलने के बाद 18 हथियार 53 कारतूस व आठ मैग्जीन सहित तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपितों की शैक्षणिक योग्यता 11वीं से बीए तक है। आरोपितों को न्यायालय में पेश कर रिमांड लिया जाएगा।

By Navneet Navneet Edited By: Publish:Thu, 28 Dec 2023 03:57 PM (IST) Updated:Thu, 28 Dec 2023 03:57 PM (IST)
Bhiwani Crime: CIA टीम ने अवैध हथियारों का जखीरा किया बरामद, तीन बदमाश गिरफ्तार; पकड़े गए आरोपी BA पास
Bhiwani Crime News: सीआईए स्टाफ द्वितीय पुलिस द्वारा हथियारों के साथ पकड़े गए आरोपी।

HighLights

  • गांव नकीपुर से 18 हथियार, 53 कारतूस, 8 मैगजीन बरामद
  • गांव नकीपुर व सिंघानी के तीन युवक पुलिस गिरफ्त में लिए
  • हथियारों का क्या प्रयोग किया जाना था, पुलिस कर रही जांच : एसपी वरुण सिंगला

जागरण संवाददाता, भिवानी। जिले में अवैध हथियारों के मामले आए दिन सामने आ रहे हैं। अवैध हथियार रखने वालों के खिलाफ पुलिस की टीमें भी लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में भिवानी सीआईए स्टाफ द्वितीय ने गुप्त सूचना पर 18 हथियार, 53 कारतूस व आठ मैग्जीन सहित तीन युवाओं को गिरफ्तार किया है।

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने किया बड़ा खुलासा

जिनकी उम्र महज 19 से 23 वर्ष है। मामले की जानकारी देते हुए भिवानी के पुलिस अधीक्षक वरूण सिंगला ने बताया कि गांव नकीपुर में पकड़ा गया युवक सुनील है। आरोपित सुनील को यह हथियार सिंघानी गांव के संदीप व आशीष ने दिए थे।

आरोपितों को न्यायालय में पेश कर मांगा जाएगा रिमांड 

ये दोनों युवक इन हथियारों को मध्य प्रदेश के इंदौर से लेकर आए थे। पकड़े गए आरोपितों की शैक्षणिक योग्यता 11वीं से बीए तक है। आरोपितों को न्यायालय में पेश कर रिमांड लिया जाएगा।

इस बात का पता लगाया जाएगा कि इन हथियारों का प्रयोग से युवा किस काम के लिए करने जा रहे थे। अभी तक इस हथियारों के जखीरे में से कही ओर सप्लाई किए या बेचा गया, इस बात की भी जांच की जानी बाकी है।

यह भी पढ़ें: Ambala News: चोर खेत से आए थे ट्रांसफार्मर चुराने, किसान ने जब इसका किया विरोध तो मार दी गोली

यह भी पढ़ें: Haryana News: अमेरिका से आया वीडियो कॉल, इस गैंगस्टर के साथ बताया नजदीकी संबंध फिर जान से मारने की मिली धमकी

chat bot
आपका साथी