Charkhi Dadri Road Accident: देर रात जा रहे थे कुछ सामान लेने तभी सड़क पर खड़े ट्रक से टकराई कार, तीन दोस्तों की मौत

मेरठ-लोहारू नेशनल हाईवे 334बी पर एक बड़ा दुखद सड़क हादसा हुआ। जिसमें तीन दोस्तों की मौके पर मौत हो गई। कार में पांच लोग सवार थे। हादसे का कारण सामने से आ रही दूसरे वाहनों की रोशनी आंखों पर पड़ने के कारण कार चला रहे युवक को खड़ी ट्रक नहीं दिखी और वह उससे जा टकराई। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar Jha Publish:Sun, 21 Apr 2024 11:01 AM (IST) Updated:Sun, 21 Apr 2024 11:01 AM (IST)
Charkhi Dadri Road Accident: देर रात जा रहे थे कुछ सामान लेने तभी सड़क पर खड़े ट्रक से टकराई कार, तीन दोस्तों की मौत
Haryana News: सड़क पर खड़े ट्रक से टकराई कार, तीन दोस्तों की मौत। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी। (Haryana Crime News News) मेरठ-लोहारू नेशनल हाईवे 334बी पर गांव इमलोटा के पास शुक्रवार देर रात करीब ढाई बजे एक कार सड़क पर बगैर संकेतक दिए खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसे में कार सवार इमलोटा निवासी तीन दोस्तों की मौत हो गई और दो घायल हो गए। गांव इमलोटा में शुक्रवार रात को एक शादी समारोह था।

देर रात कुछ सामान की जरूरत पड़ी तो पांचों दोस्त कार से गांव छुछकवास जा रहे थे। करीब ढाई बजे जब वे नेशनल हाईवे 334बी पर एक होटल के समीप पहुंचे तो वहां तूड़े से भरा एक ट्रक सड़क पर बगैर संकेतक दिए खड़ा था। सामने से आ रहे दूसरे वाहनों की रोशनी आंखों पर पड़ने के कारण कार चला रहे युवक को ट्रक दिखाई नहीं दिया और उनकी कार उससे टकरा गई।

हादसे में पांचों युवक घायल हो गए। वहां से गुजर रहे लोगों ने उन्हें दादरी के नागरिक अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने इमलोटा निवासी 20 वर्षीय साहिल, 27 वर्षीय दीपक और 28 वर्षीय खेमचंद को मृत घोषित कर दिया। वहीं नीरज और कार चालक प्रदीप को रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें: Ambala Crime News: शादी से लौटा परिवार तो घर में रस्सी से लटका मिला बेटे का शव, अब जताई इस बात की आशंका

एक ही गांव के तीन युवकों की मौत से शादी की खुशियां भी मातम में बदल गई। हादसे की जानकारी पाकर प्रदेश के पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान, भाजपा जिलाध्यक्ष डा. किरण कलकल और भाजपा नेत्री बबीता फौगाट ने अस्पताल पहुंच कर स्वजन से मुलाकात कर उन्हें ढांढस बंधाया।

इमलोटा पुलिस चौकी में तैनात एएसआइ कप्तान सिंह ने बताया कि मृतक साहिल के पिता सतीश के बयान के आधार पर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: हरियाणा के इस जिले में अब नहीं चलेंगी 10 साल पुरानी स्कूल बसें, महेंद्रगढ़ हादसे के बाद प्रशासन का बड़ा फैसला

chat bot
आपका साथी