प्रेमी-प्रेमिका ने निगला जहर, प्रेमिका की मौत, पति गंभीर

बाढड़ा उपमंडल के गांव कादमा निवासी पहले से शादीशुदा एक युवक क

By JagranEdited By: Publish:Mon, 15 Jun 2020 07:06 AM (IST) Updated:Mon, 15 Jun 2020 07:06 AM (IST)
प्रेमी-प्रेमिका ने निगला जहर, प्रेमिका की मौत, पति गंभीर
प्रेमी-प्रेमिका ने निगला जहर, प्रेमिका की मौत, पति गंभीर

संवाद सहयोगी, बाढड़ा : बाढड़ा उपमंडल के गांव कादमा निवासी पहले से शादीशुदा एक युवक को प्रेमिका से शादी करना महंगा पड़ गया। गांव कादमा में घर आते ही रविवार को प्रेमिका के जहर निगलने के बाद युवक ने भी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जिसके कारण युवती की मौत हो गई तथा युवक को भिवानी के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। खबर लिखे जाने तक दादरी के सरकारी अस्पताल में मृतका युवती के परिजन नहीं पहुंचे थे।

गांव कादमा निवासी राजकुमार की करीब 15 वर्ष पहले एक महिला के साथ शादी हुई थी। दोनों के एक बेटा तथा एक बेटी भी हैं। एक-दो दिन पहले राजकुमार भिवानी जिले के एक गांव निवासी युवती को अपने घर कादमा ले आया तथा परिजनों को बताया कि उसने इस युवती से शादी कर ली है। जिस पर राजकुमार व उसकी पत्नी में कहासुनी हो गई। ऐसे में उसकी पत्नी ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर उसके पति द्वारा दूसरी लड़की से शादी करने की शिकायत दर्ज करवाई। पत्नी द्वारा पुलिस को शिकायत देने पर हुई कहासुनी के कुछ समय बाद ही रविवार को प्रेमी-प्रेमिका ने जहर निगल लिया। जिस पर परिजन उन्हें गांव कादमा स्थित पीएचसी में ले गए।

चिकित्सकों ने उन्हें दादरी के सरकारी अस्पताल में रेफर कर दिया। यहां पर चिकित्सकों ने युवती को मृत घोषित कर दिया तथा राजकुमार को प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया। लेकिन परिजन उसे भिवानी के एक निजी अस्पताल में ले गए। मामले की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची तथा जांच शुरू की। बाढड़ा थाना प्रभारी वीर सिंह ने बताया कि युवक की पत्नी ने हेल्पलाइन पर फोन कर दूसरी पत्नी लाने के बारे में शिकायत दर्ज करवाई थी। जिस पर पुलिस ने उससे बात कर थाने में आने की बात कही थी। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। खबर लिखे जाने तक युवती व युवक के परिजन दादरी के सरकारी अस्पताल में नहीं पहुंचे थे।

chat bot
आपका साथी