ड्रग्स के अवैध धंधे का भंडाफोड़

जागरण संवाददाता, भिवानी : हिसार मंडल आइजी के आदेश पर ड्रग माफिया पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिय

By Edited By: Publish:Wed, 13 Jul 2016 01:01 AM (IST) Updated:Wed, 13 Jul 2016 01:01 AM (IST)
ड्रग्स के अवैध धंधे का भंडाफोड़

जागरण संवाददाता, भिवानी : हिसार मंडल आइजी के आदेश पर ड्रग माफिया पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। जैन चौक पुलिस की स्पेशल टीम ने सोमवार रात को दादरी गेट हाउ¨सग बोर्ड में छापा मारकर एक युवक द्वारा प्रतिबंधित नशीली दवाएं बेचने का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से नशीली दवाओं की 50 शीशी कोरेक्स व 2 शीशी ऑक्सी टॉक्सिन बरामद की है। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जैन चौकी पुलिस को सोमवार रात को सूचना मिली कि दादरी गेट हाउ¨सग बोर्ड कॉलोनी में एक युवक नशीली दवाओं का अड्डा चलाता है। चौकी इंचार्ज जगवीर ¨सह व एएसआइ सतीश के नेतृत्व में पुलिस टीम ने वहां छापा मारा। छापे के दौरान पुलिस टीम ने ड्रग्स का अवैध धंधा चलाने वाले उत्तम नगर निवासी प्रदीप को गिरफ्तार किया। पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवक शहर भिवानी में नशीली दवाइयों को सप्लाई करता है। पुलिस की टीम ने युवक प्रदीप को काबू करके तलाशी ली तो तलाशी के दौरान 50 शीशी कॉरेक्स व 2 शीशी ऑक्सी टॉक्सिन बरामद हुई। आरोपी के खिलाफ थाना शहर में मादक द्रव्य पदार्थ अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

खांसी के इलाज में होती है ये दवाएं प्रयोग

पुलिस ने उसके कब्जे से खांसी की है। बरामद की गई प्रतिबंधित दवा कॉरेक्स व ओक्सी टॉक्सिन को खांसी के उपचार के लिए प्रयोग किया जाता है। ये दवाएं बिना डॉक्टर की अनुमति के देना प्रतिबंधि है।

chat bot
आपका साथी