प्रेम विवाह करने वाले युवक के भाई पर दरात से हमला

लाइनपार थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक युवक पर पिता-पुत्र ने दरात से हमला कर दिया। इसमें वह जख्मी हो गया। आरोप है कि युवक के भाई ने हमलावरों के परिवार की लड़की से प्रेम विवाह किया था उसी की रंजिश में यह हमला किया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने घायल बिजेंद्र निवासी अशोक विहार लाइनपार की शिकायत पर ही कार्रवाई की है। ब्यान के हवाले से पुलिस ने बताया कि बिजेंद्र के भाई सुनील ने कालोनी की ही लड़की के साथ करीब डेढ़ साल पहले प्रेम विवाह किया था। आरोप है कि लड़की के परिजनों ने युवक के परिवार के साथ

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Jan 2020 11:14 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jan 2020 06:16 AM (IST)
प्रेम विवाह करने वाले युवक के भाई पर दरात से हमला
प्रेम विवाह करने वाले युवक के भाई पर दरात से हमला

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : लाइनपार थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक युवक पर पिता-पुत्र ने दरात से हमला कर दिया। इसमें वह जख्मी हो गया। आरोप है कि युवक के भाई ने हमलावरों के परिवार की लड़की से प्रेम विवाह किया था, उसी की रंजिश में यह हमला किया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने घायल बिजेंद्र निवासी अशोक विहार, लाइनपार की शिकायत पर ही कार्रवाई की है। बयान के हवाले से पुलिस ने बताया कि बिजेंद्र के भाई सुनील ने कालोनी की ही लड़की के साथ करीब डेढ़ साल पहले प्रेम विवाह किया था। आरोप है कि लड़की के परिजनों ने युवक के परिवार के साथ झगड़ा भी किया था। अब शनिवार को सुनील का भाई बिजेंद्र अपनी ससुराल सोनीपत में गया था। रात को 12 बजे घर पहुंचा तो उसे राजेंद्र व उसका पुत्र हिमांशु मिले। आरोप है कि राजेंद्र अपने हाथ में दरात व हिमांशु धारदार हथियार लेकर आया। राजेंद्र ने बिजेंद्र की गर्दन पर दरात से हमला कर दिया। इससे वह जख्मी हो गया। बिजेंद्र व उसकी पत्नी ने शोर मचाया तो हमलावर भाग गए। घायल को सिविल अस्पताल ले जाया गया। वहां से उसे रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया गया। आरोप है कि बिजेंद्र पर यह हमला उसके भाई सुनील द्वारा प्रेम विवाह करने की रंजिश में किया गया।

chat bot
आपका साथी