बुपनिया में हथियार के बल पर छीनी आई-ट्वंटी गाड़ी, अज्ञात बदमाश फरार

संवाद सूत्र, बादली : क्षेत्र के गांव अंतर्गत आने वाले बुपनिया गांव में बृहस्पतिवार की रात तीन अज्ञात

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jan 2019 12:05 AM (IST) Updated:Sat, 12 Jan 2019 12:05 AM (IST)
बुपनिया में हथियार के बल पर छीनी आई-ट्वंटी गाड़ी, अज्ञात बदमाश फरार
बुपनिया में हथियार के बल पर छीनी आई-ट्वंटी गाड़ी, अज्ञात बदमाश फरार

संवाद सूत्र, बादली : क्षेत्र के गांव अंतर्गत आने वाले बुपनिया गांव में बृहस्पतिवार की रात तीन अज्ञात युवकों ने पिस्तौल के बल पर चालक ने आई ट्वंटी गाड़ी छीन ली। बाद में गाड़ी मालिक की शिकायत के आधार पर आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है। जिसके आधार पर पुलिस के स्तर पर जांच अमल में लाई जा रही है।

बताया जाता है कि बृहस्पतिवार की रात बहादुरगढ़ निवासी पुरेन्द्र कुमार पुत्र रतन ¨सह धारूहेड़ा से होते हुए बहादुरगढ़ की ओर जा रहा था। बीच रास्ते में जब वह बादली से होते हुए बुपनिया गांव के नजदीक स्थित हनुमान मंदिर के पास पहुंचा तो अज्ञात युवकों ने अपनी गाड़ी को उसकी गाड़ी के आगे लगा दिया और नीचे उतरने का ईशारा किया। जिस पर गाड़ी में सवार नीचे उतरा। इसी बीच मौके पर फायदा उठाते हुए दूसरी गाड़ी में सवार बदमाशों ने पिस्तौल की नोक पर गाड़ी की चाबी छीनते हुए हाथापाई कर गाड़ी पर कब्जा कर लिया और मौके से फरार हो गए।

उधर, पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुरेन्द्र धारूहेड़ा से काम काज निपटाकर अपने घर की ओर लौट रहा था। सूचना के आधार पर मौका मुआयना करते हुए तथ्य जुटाए गए है। आरोपित युवक गाड़ी एवं करीब 30 हजार रूपये की नगदी जो कि गाड़ी में ही रखी थी, को अपने साथ ले गए। पुलिस ने पीड़ित गाड़ी के मालिक की शिकायत पर तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए अपनी जांच शुरू कर दी है।

---पहले भी गाड़ी लूट की घटनाएं सामने आई है बादली क्षेत्र से तेजी से विकसित हो रहे बादली क्षेत्र में इस तरह की वारदात पिछले दिनों में भी सामने आई है। जहां पर गाड़ी के आगे गाड़ी लगाकर नगदी एवं गाड़ी लूटे जाने की घटनाओं को अंजाम दिया गया है। हालांकि, शहर के क्षेत्र में भी बाइपास के नजदीक एक गाड़ी छीनी गई थी। इससे पूर्व दुजाना गांव के नजदीक गुरुग्राम से वापिस रोहतक लौट रहे व्यापारी से गाड़ी लूटी गई थी। रात के समय में इस तरह की घटनाएं बेशक ही लोगों की ¨चता को बढ़ाती है। --जांच अधिकारी एएसआई जितेन्द्र कुमार के मुताबिक शिकायत के आधार पर तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी गई है। आरोपितों की धरपकड़ के लिए प्रयास किए जा रहे है।

chat bot
आपका साथी