आसौदा टोडरान में 51 लाख रुपये से अधिक की विकास योजनाओं का विधायक ने किया शुभारंभ

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़: विधायक नरेश कौशिक ने शुक्रवार को गांव आसौदा टोडरान में करीब 51 लाख रुपये से अधिक की विकास योजनाओं का शुभारंभ करते हुए ग्रामीणों को दीपावली पर्व की सौगात दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 02 Nov 2018 06:30 PM (IST) Updated:Fri, 02 Nov 2018 06:30 PM (IST)
आसौदा टोडरान में 51 लाख रुपये से अधिक की विकास योजनाओं का विधायक ने किया शुभारंभ
आसौदा टोडरान में 51 लाख रुपये से अधिक की विकास योजनाओं का विधायक ने किया शुभारंभ

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़:

विधायक नरेश कौशिक ने शुक्रवार को गांव आसौदा टोडरान में करीब 51 लाख रुपये से अधिक की विकास योजनाओं का शुभारंभ करते हुए ग्रामीणों को दीपावली पर्व की सौगात दी। उन्होंने कहा कि गांव के विकास के लिए जनभावनाओं के अनुरूप कार्य करते हुए ग्रामीणों को लाभान्वित किया जा रहा है। विधायक कौशिक ने शुक्रवार को गांव आसौदा टोडरान में 32.65 लाख रुपये की लागत से पंचायती राज विभाग के माध्यम से तैयार नवनिíमत गली का उद्घाटन किया और 18.65 लाख रुपये की लागत से पेयजल आपूíत के लिए नई पाइप लाइन बिछाने के कार्य का शुभारंभ किया।

विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि बहादुरगढ़ हलके के शहरी व ग्रामीण क्षेत्र के विकास के लिए वे निरंतर प्रयासरत हैं और अनेक बड़ी विकास योजनाओं को लागू करते हुए हलका विकासात्मक कदम बढ़ा रहा है। उन्होंने गांव आसौदा टोडरान में नवनिíमत गली के शुभारंभ पर ग्रामीणों से रूबरू होते हुए कहा कि उनका प्रयास है कि कोई भी गली हलके के गांवों में कच्ची न हो जिसके कारण लोगों को परेशानी आए, ऐसे में प्राथमिकता के आधार पर सभी गांवों में गलियों का नवीनीकरण किया जा रहा है। वहीं लोगों को पर्याप्त मात्रा में शुद्ध पेयजल आपूíत मुहैया कराने की दिशा में भी जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग की ओर से ठोस कदम उठाए जा रहे हैं। गांव में नई पाइप लाइन बिछाने का कार्य किया जा रहा है ताकि गांव के अंतिम छोर तक के मकान तक पानी की उपलब्धता सुनिश्चित हो। इस मौके पर भाजपा नेता दिनेश शेखावत, जिला पार्षद प्रतिनिधि डा. जोधा आर्य, सरपंच आसौदा टोडरान रणबीर ¨सह, विनोद आसौदा सिवान, सजबीर चौहान, सतनारायण, राजबीर पंच, जगदीश पंच, आनंद, सतपाल व मंजीत आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी