बहादुरगढ़ की चौथी महिला श्रद्धालू ने भी दम तोड़ा, पांचवी कोमा में, कई की हालत गंभीर

तमिलनाडु में बहादुरगढ़ के श्रद्धालुओं की बस दुर्घटनाग्रस्त होने की घटना में रविवार को चौथी महिला ने दम तोड़ दिया। तीन की शनिवार को मौत हो गई थी। पांचवी कोमा में है। इसके अलावा कई और महिला श्रद्धालुओं को गंभीर चोट लगी है। तीन महिलाओं के शव लेकर परिजन वहां से शनिवार दोपहर बाद निकले। वे सोमवार या मंगलवार तक यहां पहुंचेंगे। घटना के पता लगने के बाद बहादुरगढ़ से का

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 Feb 2020 11:09 PM (IST) Updated:Mon, 10 Feb 2020 06:17 AM (IST)
बहादुरगढ़ की चौथी महिला श्रद्धालू ने भी दम तोड़ा, पांचवी कोमा में, कई की हालत गंभीर
बहादुरगढ़ की चौथी महिला श्रद्धालू ने भी दम तोड़ा, पांचवी कोमा में, कई की हालत गंभीर

-तमिलनाडु के मदुरै में शनिवार को दूसरी बस से टकरा गई थी बहादुरगढ़ के श्रद्धालुओं की बस जागरण संवाददता, बहादुरगढ़ :

तमिलनाडु में बहादुरगढ़ के श्रद्धालुओं की बस दुर्घटनाग्रस्त होने की घटना में रविवार को चौथी महिला ने दम तोड़ दिया। तीन की शनिवार को मौत हो गई थी। पांचवी कोमा में है। इसके अलावा कई और महिला श्रद्धालुओं को गंभीर चोट लगी है। तीन महिलाओं के शव लेकर परिजन वहां से शनिवार दोपहर बाद निकले। वे सोमवार या मंगलवार तक यहां पहुंचेंगे। घटना के पता लगने के बाद बहादुरगढ़ से काफी लोग वहां गए हुए हैं। इधर, जिन परिवारों की महिलाओं की इस हादसे में जान गई, वे गम में डूबे हैं। जिन महिलाओं की हालत गंभीर है, उनके परिवार चितित हैं। तमिलनाडु प्रशासन से नहीं मिली मदद :

बहादुरगढ़ से कुल 41 श्रद्धालु कन्या कुमारी के श्रीरामेश्वरमधाम धाम के लिए निकले थे। इनमें आठ पुरुष हैं, बाकी सभी महिलाएं। शनिवार की अल सुबह ये लोग ट्रेन से तमिलनाडु पहुंचे। वहां से टूर-ट्रैवल्स की दो बस श्रद्धालुओं को लेकर जा रही थी। पीछे वाली बस की अगली बस में टक्कर लगी तो वह पलट गई। उसमें ज्यादातर बहादुरगढ़ के श्रद्धालू ही थे। यहां की तीन महिलाओं शायरा (67) निवासी शंकर गार्डन लाइन पार बहादुरगढ़, रत्नी (66) निवासी विकास नगर लाइन पार बहादुरगढ़ व मोगली (72) निवासी बहादुरगढ़ की मौके पर ही मौत हो गई थी। रत्नी नाम की एक और महिला की रविवार को मौत हो गई। यहां की सुशीला नाम की महिला कौमा में है। राजकला की भी हालत गंभीर हैं। बताते हैं कि वहां के प्रशासन से मदद न मिलने पर परिजनों ने शव लाने के लिए डेढ़ लाख में एंबुलेंस बुक की है। कई की हालत गंभीर :

अपने दोस्त की मां का इलाज कराने के लिए तमिलनाडु के मदुरै में गए बहादुरगढ़ के सुनील ने बताया कि घायल महिलाओं में कई की हालत अभी गंभीर है। श्रद्धालुओं के जत्थे में ज्यादातर लोग बहादुरगढ़ के हैं। चार महिलाओं की मौत हो चुकी है। अन्य 15 से ज्यादा अभी जख्मी हैं।

chat bot
आपका साथी