इनसो प्रदेशाध्यक्ष पर हमले के विरोध में बहादुरगढ़ के वकीलों ने रखा वर्क सस्पेंड

इनसो के प्रदेश अध्यक्ष एडवोकेट प्रदीप देशवाल पर रोहतक में हुए जानलेवा हमले के विरोध में शनिवार को बहादुरगढ़ बार एसोसिएशन की ओर से वर्क सस्पेंड रखा गया। इससे यहां केसों की सुनवाई लटकी रही। अदालत में तारीख-पेशी पर आए तमाम लोग नई तारीख लेकर वापस लौट गए। वकीलों ने इस हमले की कड़ी आलोचना की और दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की मांग उठाई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 06 Jan 2019 12:34 AM (IST) Updated:Sun, 06 Jan 2019 12:34 AM (IST)
इनसो प्रदेशाध्यक्ष पर हमले के विरोध में बहादुरगढ़ के वकीलों ने रखा वर्क सस्पेंड
इनसो प्रदेशाध्यक्ष पर हमले के विरोध में बहादुरगढ़ के वकीलों ने रखा वर्क सस्पेंड

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : इनसो के प्रदेश अध्यक्ष एडवोकेट प्रदीप देशवाल पर रोहतक में हुए जानलेवा हमले के विरोध में शनिवार को बहादुरगढ़ बार एसोसिएशन की ओर से वर्क सस्पेंड रखा गया। इससे यहां केसों की सुनवाई लटकी रही। अदालत में तारीख-पेशी पर आए तमाम लोग नई तारीख लेकर वापस लौट गए। वकीलों ने इस हमले की कड़ी आलोचना की और दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की मांग उठाई।

वकीलों का कहना था कि एक अधिवक्ता पर इस तरह का हमला कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान लगाता है। शनिवार को बहादुरगढ़ बार एसोसिएशन की ओर से सुबह पहले मी¨टग की गई। बाद में वर्क सस्पेंड करने का फैसला किया गया। बार के उपप्रधान कुलदीप सैनी ने कहा कि इस हमले की जितनी ¨नदा की जाए वह, कम है। अधिवक्ता अमित कुमार, सोमवीर राठी, शैलेंद्र व अन्य ने कहा कि हमलावर जलद नहीं पकड़े गए तो बार की तरफ से प्रभावी फैसला लिया जाएगा। उधर वकीलों के वर्क सस्पेंड के कारण केसों की सुनवाई नहीं हो सकी। ऐसे में जो लोग अपने केस की सुनवाई के लिए आए थे उन्हें मायूस होकर लौटना पड़ा। अदालत में भी सन्नाटा सा रहा। वकीलों के चैंबरों में भी आम दिनों जैसी चहल-पहल नहीं थी। दिन भर वकील इधर-उधर सुस्ताते रहे।

chat bot
आपका साथी