रेलवे कालोनी के घरों में घुसा पानी, लोगों ने की नारेबाजी

संवाद सहयोगी, बराड़ा : रेलवे कालोनी वासियों ने शुक्रवार को गंदे पानी की निकासी न होने

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Apr 2018 07:36 PM (IST) Updated:Fri, 13 Apr 2018 07:36 PM (IST)
रेलवे कालोनी के घरों में घुसा पानी, लोगों ने की नारेबाजी
रेलवे कालोनी के घरों में घुसा पानी, लोगों ने की नारेबाजी

संवाद सहयोगी, बराड़ा : रेलवे कालोनी वासियों ने शुक्रवार को गंदे पानी की निकासी न होने के विरोध में प्रदर्शन किया और नगर पालिका चेयरपर्सन और पार्षद के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। बता दें कि बराड़ा बाजार का सारा गंदा पानी रेलवे कालोनी में से निकलने वाले नाले में गिरता है, यह नाला रेलवे लाइन के नीचे से अनाज मंडी की तरफ जाता है, परंतु रेलवे द्वारा अब अंबाला-सहारनपुररेलवे लाइन पर एक नई लाइन बिछाई जा रही है, रेलवे द्वारा लाइन के नीचे से गंदे पानी की निकासी बंद कर दी गई है। निकासी बंद होने से नाले का सारा गंदा पानी गलियों व घरों में घुसना शुरू हो चुका है।

रेलवे कालोनी निवासी अंकित जेसवाल, प्रेमचंद यादव, सुदेश देवी, शीला देवी, रामदीन, राम मिलन, शिवरतन, सीमा, सविता, किरण आदि ने बताया कि पानी की निकासी बंद होने से कालोनी वासियों का जीना दूभर हो चुका है। इस बारे में नपा चेयरमैन, वार्ड पार्षद और सचिव को अवगत करवा चुके हैं, परंतु किसी भी अधिकारी ने समस्या की ओर कोई ध्यान नहीं दिया। उन्होंने बताया कि पिछले 15 दिनों से पानी की निकासी बाधित पड़ी है। लोगों ने शुक्रवार को नगर पालिका चेयरपर्सन रमा खेत्रपाल और वार्ड 8 की पार्षद सीमा देवी हाय-हाय, नपा चेयरपर्सन मुर्दाबाद आदि के नारे लगाते हुए जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि अगर उनकी समस्या का शीघ्र हल न निकाला गया तो वह सोमवार को नपा दफ्तर के समक्ष धरना-प्रदर्शन करेंगे।

आधा दर्जन घरों में घुसा गंदा पानी

नालियों के साथ-साथ गलियों में फैले गंदे पानी के कारण मक्खी-मच्छरों व बदबू ने लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है। शिवरतन, सीमा, सविता, किरण आदि ने बताया कि दिनभर मक्खि्यों से परेशान हैं और दिन में भी मच्छर काटते हैं। बच्चे गंदे पानी से निकलकर स्कूल जाते हैं, उनके जूते व कपड़े खराब हो जाते हैं। इतना ही नहीं यह गंदा पानी कई घरों में घुस चुका है। शिव कालोनी वासी राजू, महारानी, अजय, ¨बदू, तेजराम आदि ने बताया कि पिछले कई दिनों से नाले का गंदा पानी पहले तो गलियों में जमा था, लेकिन अब यह उनके घरों में भी घुस चुका है।

chat bot
आपका साथी