टैक्सी ड्राइवरों ने सोलन डिपो के चालक और परिचालक से की मारपीट, चार नामजद

बस स्टैंड के बाहर फ्लाईओवर के नीचे से सवारियां बैठाने पर टैक्सी ड्राइवरों ने सोलन डिपो के बस चालक व परिचालक की पिटाई कर दी और नकदी छीनकर फरार हो गए। घायल अवस्था में दोनों ने छावनी के नागरिक अस्पताल में मेडिकल करवाने के बाद लालकुर्ती चौकी में शिकायत दी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 Jun 2019 08:50 AM (IST) Updated:Mon, 17 Jun 2019 06:31 AM (IST)
टैक्सी ड्राइवरों ने सोलन डिपो के चालक और परिचालक से की मारपीट, चार नामजद
टैक्सी ड्राइवरों ने सोलन डिपो के चालक और परिचालक से की मारपीट, चार नामजद

जागरण संवाददाता, अंबाला: बस स्टैंड के बाहर फ्लाईओवर के नीचे से सवारियां बैठाने पर टैक्सी ड्राइवरों ने सोलन डिपो के बस चालक व परिचालक की पिटाई कर दी और नकदी छीनकर फरार हो गए। घायल अवस्था में दोनों ने छावनी के नागरिक अस्पताल में मेडिकल करवाने के बाद लालकुर्ती चौकी में शिकायत दी।

पुलिस ने परिचालक पवन की शिकायत पर इकराम सहित तीन अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है। लालकुर्ती चौकी प्रभारी नरेश ने बताया कि आरोपितों को जल्द काबू कर लिया जाएगा। बस परिचालक हिमाचल प्रदेश के बद्दी जिला निवासी पवन कुमार ने बताया कि वह चालक मंजीत के साथ सुबह करीब 3 बजकर 10 मिनट पर बस अड्डे छावनी से सवारियां लेकर बद्दी के लिए रवाना हुए थे। जब बस को लेकर अंबाला छावनी के फ्लाईओवर के नीचे पहुंचे तो वहां पर रोडवेज कर्मचारी से पार्किंग फीस की पर्ची कटवा रहे थे। तभी अचानक चार टैक्सी ड्राइवर ने मौके पर पहुंचकर सवारियां बैठाने की बात कही और गाली गलौच शुरू कर दी। इतने में कुछ समझ पाते कि हमलावरों ने पैसों के बैग की तनियां तोड़कर नीचे गिरा दिया और नकदी व दस्तावेज सड़क पर ही बिखर गए। अभी वह विरोध करते कि चारों हमलावरों ने दोनों के साथ मारपीट शुरू कर दी और भीड़ को देखकर फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी