अतिक्रमण हटाओ टीम का जगाधरी रोड पर विरोध, बोले पहले दुकानें बनाकर दो

फोटो 30 31 और 32 -अंबाला-साहा हाईवे चौड़ीकरण में अतिक्रमण पर चला प्रशासन का पीला प

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 07:27 AM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 07:27 AM (IST)
अतिक्रमण हटाओ टीम का जगाधरी रोड पर विरोध, बोले पहले दुकानें बनाकर दो
अतिक्रमण हटाओ टीम का जगाधरी रोड पर विरोध, बोले पहले दुकानें बनाकर दो

फोटो : 30, 31 और 32 -अंबाला-साहा हाईवे चौड़ीकरण में अतिक्रमण पर चला प्रशासन का पीला पंजा

-नगर परिषद के दुकानदार बोले, पहले दुकानें बना कर दो, फिर हटाओ कब्जा जागरण संवाददाता, अंबाला : अंबाला-साहा हाईवे के चौड़ीकरण में रोड़ा बने अवैध अतिक्रमण पर मंगलवार को एनएचआइ नेशनल हाईवे ऑथोरिटी का पीला पंजा चला। छावनी रेलवे स्टेशन के सामने बन रहे स्वागत द्वार के पास तीन ढाबे के थड़ों को तोड़कर कब्जा हटाया गया। जगाधरी रोड पर दुकानदारों ने कार्रवाई का विरोध किया। एक सप्ताह में दुकान अलॉट करने की बात पर दुकानदार मानें।

तहसीलदार छावनी कृष्ण कुमार और डीएसपी रामकुमार के नेतृत्व में एनएचएआइ की टीम पुलिस फोर्स के साथ जगाधरी रोड पर नगर परिषद के करीब 10 दुकानों को तोड़ने के लिए पहुंची। दुकानदारों ने कार्रवाई का यह कहते हुए विरोध किया कि पहले दुकान बना कर अलॉट करो, फिर कब्जा हटाओ। हसीलदार ने नगर परिषद के ईओ विनोद नेहरा से बात की। उन्होंने बताया कि एक सप्ताह में दुकानें अलॉट कर दी जाएंगी। इसके बाद प्रशासन ने दुकानदारों को एक सप्ताह का समय दिया। इस मौके पर अंबाला साहा हाईवे चौड़ीकरण कार्य के प्रोजेक्ट अधिकारी मनिदर मलिक, एनएचएआइ के देवदत्त कंबोज के अलावा अन्य अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे। महेशनगर में आज चलेगा पीला पंजा

छावनी के महेशनगर में हाईवे के चौड़ीकरण को आगे बढ़ाने के लिए एनएचएआइ की टीम का पीला पंजा चलेगा। नेशनल हाईवे ऑथोरिटी के अनुसार महेशनगर में करीब 35 अवैध निर्माण हटाए जाने हैं। इसके लिए प्रशासन की तरफ से राजपत्रित अधिकारी और पुलिस फोर्स मौजूद रहेगी। वर्जन :

बुधवार को महेशनगर में अवैध अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई होगी। अतिक्रमण करने वालों को पहले नोटिस दिया गया था जो बीत चुका है।

मनिदर मलिक, प्रोजेक्ट मैनेजर

chat bot
आपका साथी