धान खरीद के लिए मंडी में लगाएं हेल्प डेस्क : डीसी

उन्होंने एनजीटी प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना आगामी विधानसभा चुनाव के लिए किए जा रहे कार्यो की समीक्षा की। विधानसभा चुनाव को लेकर किए जाने वाले कार्यो के बारे में चारों रिटर्निग व संबंधित अधिकारियों को कहा कि जो भी तैयारियां की जानी है उसे कर लें।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 20 Sep 2019 07:51 AM (IST) Updated:Fri, 20 Sep 2019 07:51 AM (IST)
धान खरीद के लिए मंडी में लगाएं हेल्प डेस्क : डीसी
धान खरीद के लिए मंडी में लगाएं हेल्प डेस्क : डीसी

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : डीसी अशोक कुमार ने कहा कि मंडियों में आने वाली धान की फसल की खरीद के लिए पूरी व्यवस्थाएं रखी जाएं। किसानों को किसी प्रकार की परेशानी न हो। वे बृहस्पतिवार को अपने कार्यालय में अधिकारियों की बैठक ले रहे थे। उन्होंने मार्केट कमेटी के सचिव को निर्देश दिये कि वे मंडी में हेल्प डेस्क लगवाना सुनिश्चित करें। साथ ही कृषि विभाग व राजस्व विभाग द्वारा जो भी वेरिफिकेशन की जानी है, उसे करने के लिए भी व्यवस्था करवाएं।

उन्होंने एनजीटी, प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना, आगामी विधानसभा चुनाव के लिए किए जा रहे कार्यो की समीक्षा की। विधानसभा चुनाव को लेकर किए जाने वाले कार्यो के बारे में चारों रिटर्निग व संबंधित अधिकारियों को कहा कि जो भी तैयारियां की जानी है, उसे कर लें।

इस मौके पर एसडीएम गौरी मिड्डा, एसडीएम सुभाष चंद्र सिहाग, एसडीएम अदिति, नगराधीश कपिल शर्मा, डीआरओ कैप्टन विनोद शर्मा, डीएसपी मदन लाल, डीएम हैफेड वीपी मलिक, डीएफएससी नीरज शर्मा, ईओ विनोद नेहरा, रोहताश बिश्नोई, अनिल राणा, कृषि विभाग के उप निदेशक डॉ. गिरीश नागपाल आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी