रोमांचक मुकाबले में एसए जैन अंबाला शहर की टीम बादली से एक रन से हारी

डीएवी कॉलेज अंबाला शहर में चल रहे क्रिकेट महाकुंभ के तीसरे दिन ¨प्रसिपल डॉ. के के खुराना ने प्रतियोगिता का शुभारंभ किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 06 Feb 2019 07:40 PM (IST) Updated:Thu, 07 Feb 2019 01:00 AM (IST)
रोमांचक मुकाबले में एसए जैन अंबाला शहर की टीम बादली से एक रन से हारी
रोमांचक मुकाबले में एसए जैन अंबाला शहर की टीम बादली से एक रन से हारी

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : डीएवी कॉलेज अंबाला शहर में चल रहे क्रिकेट महाकुंभ के तीसरे दिन ¨प्रसिपल डॉ. के के खुराना ने प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। तीसरे दिन हुए मुकाबले में डीएन कॉलेज हिसार व आरजीएल कॉलेज उचाना में हुए मुकाबले में डीएन कॉलेज हिसार की टीम 7 विकेट से जीत गई। जबकि गुरुनानक खालसा कालेज करनाल और गवर्नमेंट कालेज कैथल के बीच हुए मुकाबले में खालसा कालेज की टीम ने 6 विकेट से जीत दर्ज कराई। दूसरी ओर गवर्नमेंट कालेज गुरुग्राम और जेवीएमजीआरआरसी चरखी दादरी में हुए मुकाबले में गुरुग्राम की टीम ने आसानी से खेलते हुए 10 विकेट से जीत हासिल की।

आर्य कॉलेज पानीपत ने भिवानी को दी मात

आर्य कॉलेज पानीपत व गवर्नमेंट कालेज भिवानी के बीच हुए मुकाबले में पानीपत की टीम 7 विकेट से जीती। एसडी कॉलेज अंबाला छावनी व डीएवी कॉलेज पिहोवा के बीच में हुए एकतरफा मैच में एसडी कॉलेज अंबाला छावनी ने 123 रन से जीत दर्ज कराई। एसए जैन कॉलेज अंबाला शहर व गवर्नमेंट कॉलेज बादली के बीच में हुए मैच में बादली कालेज की टीम रोमांचक मुकाबले में एक रन से जीत गई। वहीं जीएमएन कालेज छावनी व गवर्नमेंट कॉलेज बरवाला के मुकाबले में जीएमएन कालेज 26 रन से विजयी बना। वहीं मेजबान डीएवी कालेज अंबाला शहर की टीम ने करनाल गवर्नमेंट कालेज की टीम को 53 रनों से हराकर मुकाबला जीता।

chat bot
आपका साथी