हंसराज बोले- आयोग के साथ-साथ सरकार से कराएंगे समस्याओं का समाधान

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : राष्ट्रीय सफाई कर्मचारी आयोग के वाइस चेयरमैन व विख्यात सूफी गायक हंसराज हंस ने अधिकारियों की बैठक ली।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 11:15 PM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 11:15 PM (IST)
हंसराज बोले- आयोग के साथ-साथ सरकार से कराएंगे समस्याओं का समाधान
हंसराज बोले- आयोग के साथ-साथ सरकार से कराएंगे समस्याओं का समाधान

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : राष्ट्रीय सफाई कर्मचारी आयोग के वाइस चेयरमैन व विख्यात सूफी गायक हंस राज हंस ने पंचायत भवन शहर में सफाई कर्मचारियों की समस्याएं सुनी। उनके साथ विधायक असीम गोयल, प्रदेश उपाध्यक्ष व जिला प्रधान जगमोहन लाल कुमार उपस्थित रहे।

हंस राज हंस ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे सफाई कर्मचारियों की सभी जायज समस्याओं का विशेष प्राथमिकता पर समाधान करें। उन्होंने कहा कि सफाई कर्मियों ने जो भी समस्याएं और मांगे रखी है वे आयोग के साथ-साथ सरकार के माध्यम से उनका समाधान करवाने का हर संभव प्रयास करेंगे।

विधायक असीम गोयल ने कहा कि प्रधानमंत्री ने हंस राज हंस को स्वचछता जैसे महत्वपूर्ण विषय की जिम्मेवारी सौंपी है। एडीसी कैप्टन शक्ति ¨सह ने सफाई कर्मियों को निगम के माध्यम से व विभिन्न विभागों के माध्यम से उपलब्ध कराई जा रही सरकार की योजनाओं की जानकारी दी। उन्होंने प्रशासन स्तर की सभी समस्याओं का शीघ्र समाधान कराने का आश्वासन भी दिया। सफाई कर्मचारी संघ के अध्यक्ष चमन लाल ने कच्चे कर्मचारियों को पक्के करने, कच्चे कर्मचारियों को पर्याप्त वेतन देने, नगरपालिका नारायणगढ़ के प्रधान ने कच्चे कर्मचारियों को भी नियमित कर्मचारियों की तर्ज पर त्योहार और अनाज खरीदने के लिए दी जाने वाली ऋण सुविधाओं का लाभ दिए जाने की बात रखी। छावनी के कच्चे सफाई कर्मियों ने समय पर सफाई उपकरण उपलब्ध करवाने की मांग रखी तथा सफाई कर्मियों के नियमित पद सृजित करवाने का भी अनुरोध किया। मौके पर एडीसी कैप्टन शक्ति ¨सह मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी