पुलिस ने बाजारों से हटवाई रेहड़ियां, लोगों ने थाने में लगाई गुहार

छावनी के बजाजा बाजार सहित अन्य बाजारों में त्योहारी सीजन में अस्थायी अतिक्रमण के कारण जाम की स्थिति बनी हुई है। इस समस्या के समाधान के लिए पुलिस ने बाजारों में कार्रवाई की। ऐसे में अब रेहड़ी और फड़ी वालों ने बुधवार को छावनी के सदर थाने में प्रभारी के पास पहुंचकर गुहार लगाई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Oct 2018 01:49 AM (IST) Updated:Thu, 25 Oct 2018 01:49 AM (IST)
पुलिस ने बाजारों से हटवाई रेहड़ियां, लोगों ने थाने में लगाई गुहार
पुलिस ने बाजारों से हटवाई रेहड़ियां, लोगों ने थाने में लगाई गुहार

जागरण संवाददाता, अंबाला : छावनी के बजाजा बाजार सहित अन्य बाजारों में त्योहारी सीजन में अस्थायी अतिक्रमण के कारण जाम की स्थिति बनी हुई है। इस समस्या के समाधान के लिए पुलिस ने बाजारों में कार्रवाई की। ऐसे में अब रेहड़ी और फड़ी वालों ने बुधवार को छावनी के सदर थाने में प्रभारी के पास पहुंचकर गुहार लगाई। लोगों ने अपना रोजगार बचाने के लिए एसएचओ विजय कुमार को लिखित में ज्ञापन भी दिया। एसएचओ ने उन्हें कहा कि उनके कारण बाजारों में ट्रैफिक व्यवस्था में रुकावट पैदा नहीं होनी चाहिए।

रेहड़ी लगाकर अपने परिवार का पेट पालने वाली रूपा रानी, गायत्री देवी, गुड्डू, दिनेश, छोटू, रोहित, सोनिया, रीतू, मुन्नी देवी समेत अन्य ने बताया कि वह अधिकतर बजाजा बाजार और आसपास रेहड़ी-फड़ियां लगाकर अपना गुजारा करते हैं। उन्होंने त्योहारी सीजन के कारण ब्याज और उधारी पर रुपये लेकर सामान खरीदा है। अब पुलिस उन्हें बाजारों में सामान नहीं बेचने दे रही है। बजाजा बाजार में दुकानदार अपनी दुकानों के सामने रुपये लेकर रेहड़ियां लगवाते हैं और उन्हें सामान नहीं बेचने देते हैं।

chat bot
आपका साथी