विकास कार्यो को तेजी से कराया जाएगा पूरा : विज

प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि छावनी में करोड़ों रुपये के विकास कार्यो को कराया गया है जबकि जो विकास कार्य चल रहे हैं वे भी तेजी से कराए जाएंगे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 25 Dec 2019 06:10 AM (IST) Updated:Wed, 25 Dec 2019 06:10 AM (IST)
विकास कार्यो को तेजी से कराया जाएगा पूरा : विज
विकास कार्यो को तेजी से कराया जाएगा पूरा : विज

जागरण संवाददाता, अंबाला : प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि छावनी में करोड़ों रुपये के विकास कार्यो को कराया गया है, जबकि जो विकास कार्य चल रहे हैं, वे भी तेजी से कराए जाएंगे। वे सोमवार रात छावनी के खुखरैन भवन में खुखरैन सभा की ओर से आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे। इससे पहले सभा के पदाधिकारियों ने विज को सम्मानित किया। इस दौरान अग्रवाल सभा, हलवाई एसोसिएशन, चार्टर्ड अकाउंटेंट एसोसिएशन, ट्रिब्यून कालोनी सोसायटी, श्री गुरुद्वारा सिंह सभा रेजीमेंट बाजार, आल इंडिया खुखरैन सभा, सुखमनी सेवा सोसाइटी के पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

उन्होंने कहा कि अंबाला में विकास कार्यो को तेजी से कराने का काम किया जा रहा है। अंबाला के साथ ही प्रदेश के अन्य जिलों में भी सुधार हो सके इसके लिए उन्हें जिम्मेदारी सौंपी गई है। वह इस कार्य को करने में लगे हुए हैं। विशिष्ट अतिथि पूर्व राज्यसभा सदस्य त्रिलोचन सिंह कोहली खुखरैन सभा के किए जा रहे कार्यो की भी सराहना की। बैठक में प्रधान दर्शन लाल घई, महासचिव तविन्द्र सिंह, चेयरमैन ओम प्रकाश मलिक, सीनियर वाईस प्रधान देवेंद्र सिंह कोहली, वाईस प्रधान डीएन चड्ढा, ब्रह्मजीत सिंह खालसा, प्रवीन कोहली आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी