सड़क उखाड़ने पर ठेकेदार को मारा थप्पड़, विवाद चौकी तक पहुंचने पर भी नहीं सुलझा

इंटर लाकिग टाइल लगाने के लिए जेसीबी से उखाड़ी जा रही गली को लेकर विवाद खड़ा हो गया। विरोध करते हुए व्यक्ति ने जेसीबी को रुकवा दिया और कर्मचारियों को वहां से चले जाने के लिए कह दिया। मामले की सूचना मिलते ही ठेकेदार मौके पर पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Nov 2019 09:45 AM (IST) Updated:Wed, 13 Nov 2019 09:45 AM (IST)
सड़क उखाड़ने पर ठेकेदार को मारा थप्पड़, विवाद चौकी तक पहुंचने पर भी नहीं सुलझा
सड़क उखाड़ने पर ठेकेदार को मारा थप्पड़, विवाद चौकी तक पहुंचने पर भी नहीं सुलझा

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर

इंटर लाकिग टाइल लगाने के लिए जेसीबी से उखाड़ी जा रही गली को लेकर विवाद खड़ा हो गया। विरोध करते हुए व्यक्ति ने जेसीबी को रुकवा दिया और कर्मचारियों को वहां से चले जाने के लिए कह दिया। मामले की सूचना मिलते ही ठेकेदार मौके पर पहुंचे। इसको लेकर दोनों में बहस शुरू हो गई और आरोपित ने ठेकेदार को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद विवाद बढ़ गया और मौके पर पुलिस बुलाई गई, कितु विवाद चौकी तक पहुंचने के बाद भी नहीं सुलझा। बुधवार को दोनों पक्षों को फिर मामला सुलझाने के लिए बुलाया गया है।

चौकी नंबर 4 में दी शिकायत में राजेश पराशर ने बताया कि उसने नगर निगम से पालिका विहार में गली बनाने का ठेका लिया हुआ है। गली को नए सिरे से इंटरलाकिग टाइल लगाकर बनाया जाएगा। इसलिए वहां की गली को जेसीबी से उखाड़ा जाना है। आरोप है जब गली को उखाड़ा जा रहा था इसी दौरान आरोपित व्यक्ति ने वहां आकर इसका विरोध करना शुरू कर दिया और कार्य को बंद करवा दिया। सूचना मिलने पर वह मौके पहुंचे और उसे समझाने का प्रयास किया। लेकिन उल्टा वह उनसे बहस करनी शुरू कर दी। आरोपित ने उन्हें थप्पड़ मार दिया और अपशब्द कहे। राजेश ने बताया कि इसकी शिकायत उन्होंने नगर निगम कमीश्नर के अलावा चौकी नंबर 4 पुलिस में भी दी है।

वर्जन

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। दोनों पक्षों को मामले को सुलझाने के लिए थाना बुलाया गया था। बुधवार को दोबारा से मामले को सुलझाने के लिए चौकी बुलाया गया है।

-रोहताश, इंचार्ज, चौकी नंबर 4।

chat bot
आपका साथी